बीजेपी प्रवक्ता के आपत्तिजनक ट्वीट पर बोले सीएम अरविंद केजरीवाल- प्रधानमंत्री जी, गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं पर हम हिन्दू हैं

0

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान की सरजमीं पर हुए भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भारत में सरकार और विपक्ष आमने-सामने है। कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं द्वारा बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने से तीलमिलाई बीजेपी विपक्षी दलों पर लगातार हमलावर है। इसी बीच, बीजेपी के प्रवक्ता ने शब्दों की मर्यादा लांघते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किया है।

बीजेपी

दरअसल, महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता अवधूत वाघ ने सीएम केजरीवाल का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधा है और एक तरह से उन्हें पाकिस्तानी सेना का एजेंट बता दिया है। बीजेपी प्रवक्ता के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर हमला बोला है।

अवधूत वाघ ने अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना लिखा, ‘पाकिस्तानी सेना का एक सीक्रेट कर्नल भारत मे छिपकर पाकिस्तान के लिये काम कर रहा है.. नाम है “अल हरामी बिन कमीना मौहम्मद कंजरवाल खान”।’ बता दें कि अपने इस ट्वीट साथ उन्होंने  भी लिखा है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी प्रवक्ता के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, “प्रधानमंत्री जी। आप इसको ट्विटर पे फ़ॉलो करते हो। आपका चेला है। भाजपा का पदाधिकारी है। गाली हमारे वाले भी दे सकते हैं। पर हम हिन्दू हैं।हमारी हिन्दू सभ्यता हमें गाली देना नहीं सिखाती।”

गौरतलब है कि, पाकिस्तान की सरजमीं पर हुए भारतीय वायुसेना के एयर स्ट्राइक में मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भारत में सरकार और विपक्ष आमने-सामने है। कई विपक्षी पार्टियों के नेताओं द्वारा बालाकोट एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे जाने से तीलमिलाई बीजेपी विपक्षी दलों पर लगातार हमलावर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here