‘BJP/RSS आजकल रोटी, कपड़ा, मकान, रोजगार की बात नहीं करते, बस आतंकवादी आतंकवादी कहते है’

0

सोमवार(6 अगस्त) को दिल्ली विधानसभा के अंदर बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक ओपी शर्मा ने आम आदमी पार्टी(आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान को आतंकवादी कह कर संबोधित किया था। ओपी शर्मा के बयान पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित पार्टी के तमाम बड़े नेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है।

Representational image

इस बीच, आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता आशुतोष ने ट्वीट कर कहा कि ‘भाजपाई/संघी आजकल रोटी, कपड़ा, मकान, रोज़गार की बात नहीं करते बस वह आतंकवादी आतंकवादी कहते है।’

आशुतोष ने मंगलवार(7 अगस्त) की सुबह ट्वीट करते हुए लिखा, “कितनी ज़बर्दस्त बात है। भाजपाई/संघी आजकल रोटी, कपड़ा, मकान, रोज़गार की बात नहीं करते। बस आतंकवादी आतंकवादी कहते है। कारण। एक असफल सरकार, एक असफल नेता और एक असफल विचारधारा सिर्फ लकीर पीट कर चुनाव जीतना चाहती है। संघी न कभी हिंदू धर्म को समझा है और न ये कभी समझ पायेगा।”

आशुतोष के इस ट्वीट को दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी रिट्वीट किया है। बता दे कि आप नेता आशुतोष का यह ट्वीट बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्लाह खान को ‘आतंकवादी’ कह कर संबोधित किया था।

बता दें कि ओपी शर्मा ने सोमवार(6 अगस्त) को दिल्ली विधानसभा के अंदर बहस के दौरान अमानतुल्लाह खान को ‘आतंकवादी’ कहा था। बीजेपी विधायक ने बहस के दौरान अमानतुल्ला खान ने कहा था कि, ‘अरे कुकर्म करेगा तो जेल जाएंगा, आतंकवादी की तरह क्यों बात कर रहे हैं? अरे क्यों आतंकवादियों की तरह बात कर रहा है… आदमियों की तरह बात कर। बता दें कि उन्होंने कई बार यह बात दोहराई और उसके बाद सदन से बाहर चले गए थे।

बीजेपी विधायक ओपी शर्मा के इस बयान पर आम आदमी पार्टी(आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कड़ी आपत्ति जताई है। केजरीवाल ने अमानतउल्लाह को आतंकवादी कहे जाने को शर्मनाक घटना कहा है साथ ही उन्होंने बीजेपी और पाकिस्तान के गुपचुप रिश्ते पर भी सवाल उठाया।

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, दुर्भाग्यवश इस देश में और यहां विपक्ष में ऐसे लोग बैठे है जो बात को यहाँ तक लाना चाहते है की मुसलमान का मतलब आतंकवादी! इस सदन में ये बर्दाश्त नहीं होगा और बीजेपी विधायक को इस पर पूरे देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।

वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा, ‘बीजेपी विधायक को देखिए-शर्मनाक, बीजेपी भारत को हिंदू मुसलमान में बाँटना चाहती है। यही पाकिस्तान चाहता है। बीजेपी पाक के मंसूबे पूरे कर रही है। मोदी जी नवाज़ शरीफ़ से मिलने पाक क्यों गए, ISI को पठानकोट में जाँच के लिए क्यों बुलाया? बीजेपी और पाकियों के क्या गुपचुप रिश्ते हैं?’

वहीं आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘गौर से देखिए बीजेपी विधायक द्वारा विधानसभा सदन में दिया गया वक्तव्य…। आप विधायक अमनततुल्ला खान को सदन में कहा आतंकवादी! क्या बीजेपी ऐसी ओछी सोंच के साथ बनाएगी न्यू इंडिया?’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here