भाजपा आरक्षरण में कोई भी बदलाव नहीं चाहती, अमित शाह

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि भाजपा आरक्षण की पक्षधर थी और आज भी है। उन्होंने कहा कि भाजपा आरक्षण में कोई बदलाव नहीं चाहती। बिहार के बेगूसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग आरक्षण के मामले में झूठ बोलकर चुनाव को विकास के मुद्दे से भटकाना चाहते हैं।

Also Read:  2009 में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर हमले की साजिश रचने वाला पाकिस्‍तानी आतंकी मारा गया

उन्होंने कहा कि बिहार का माहौल स्पष्ट है कि राज्य में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की बात तो अलग, अकेले भाजपा को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

भाजपा के 10 जिलों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते उन्होंने कार्यकर्ताओं से आपसी मनमुटाव छोड़कर जनता के पास जाने की अपील की और कहा कि यह समय बिहार में भाजपा का झंडा लहराने का है।

शाह ने कहा, “भाजपा किसी नेता के आधार पर नहीं, किसी चुनावी लहर के आधार पर नहीं, बल्कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम के आधार पर चुनाव जीतती है। कार्यकर्ता लड़ाई के मैदान में जाएं और दुश्मन को परास्त कर बिहार में भाजपा का झंडा लहरा दें।”

Also Read:  जम्मूः जब जय श्री राम और भारत माता की जय के नारों के साथ हिंदुत्व आंतकवादियों ने मुस्लिम परिवार पर किया जानलेवा हमला

भाजपा नेता शाह ने कहा, “बिहार को जंगलराज से मुक्ति के लिए भाजपा ने आह्वान किया था, तब नीतीश कुमार भी साथ आए थे। भाजपा ने जंगलराज से मुक्ति के लिए बड़ा दिल रखते हुए नीतीश को सत्ता दे दी।”

Also Read:  पीएम मोदी ने कहा, बीजेपी के सभी सांसद-विधायक अपने बैंक स्टेटमेंट अमित शाह को सौंपें

उन्होंने कहा कि उस दौर में भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान होता था, लेकिन मान-सम्मान से ज्यादा बिहार की चिंता थी। लेकिन आज नीतीश कुमार सत्ता सुख के लिए उसी लालू प्रसाद के साथ हो लिए।

शाह ने कहा, “नीतीश ने अपने स्वभाव के अनुसार भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है। अपमान सहकर भी हमने राज्य को जंगलराज से दूर रखा।
(IANS)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here