BJP ने विधायकों को तोड़ने के आम आदमी पार्टी के आरोपों को किया खारिज

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने आम आदमी पार्टी(आप) के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए प्रलोभन देने के आप के आरोपों पर मंगलवार(25 अप्रैल) को पलटवार करते हुए कहा कि उसे नगर निगम चुनावों में अपनी हार का अनुमान हो गया है, जिसके कारण वह निराश हैं।

बता दें कि चांदनी चौक से AAP विधायक अलका लांबा ने आरोप लगाया था कि बीजेपी सरकार में अहम पद और लोकसभा चुनाव की टिकटें देने का लालच देकर उनके पार्टी के विधायकों को अपनी पार्टी में शामिल करने की कोशिश कर रही हैं।

Also Read:  विज्ञापनों पर फिजूलखर्ची को लेकर केजरीवाल ने मोदी सरकार को घेरा

अलका के आरोप पर दिल्ली बीजेपी महासचिव कुलजीत चहल ने कहा कि लांबा के आरोप केवल आम आदमी पार्टी की हताशा को दिखाते हैं। AAP का गठन सत्ता हथियाने के लिए विविध तत्वों के मेल से हुआ था और जैसे ही हार सामने आ रही है तो यह टूट रही है।

Also Read:  'आज के हालात ऐसे है अगर पंतजली का फेसवाॅश नहीं लगाया तो राष्ट्रद्रोही भी ठहरा दिया जा सकता हैं'

उन्होंने AAP विधायकों को केजरीवाल सरकार की अराजकता से दिल्ली को मुक्त करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि भाजपा को लोगों का समर्थन है और वह किसी भी पार्टी के टूटने पर निर्भर नहीं है।

Also Read:  VIDEO: आतंकवाद पर भारी पड़ी भक्तों की आस्था, पहले जैसे उत्साह के साथ जारी है अमरनाथ यात्रा

बीजेपी नेता ने कहा कि पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव तथा उसके बाद दिल्ली में राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव में आप की भारी हार ने पार्टी नेतृत्व को हताश कर दिया है और इसलिए वे बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here