यूपी में बार बालाओं के डांस के सहारे होगा बीजेपी के 14 साल के वनवास का अंत

0

संस्कारों की दुहाई देेने वाली बीजेपी सरकार अपने मंच से बार बालाओं के अश्लील डांस दिखाकर गांव के लोगों को फुहड़ मनोरंजन परोस रही है जिस पर लेबल लगा है परिवर्तन रैली का।

उत्तर प्रदेश में इस समय रथयात्रा फैशन में है जिसके लिए बीजेपी ने समाजवादी पार्टी की रथयात्रा के जवाब में परिवर्तन यात्रा निकाल कर शुरूआत की है। इसका उद्घाटन दो दिन पहले ही पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने किया था।

बीजेपी

दो दिन बाद ही बागपत में परिवर्तन रैली के नाम पर बीजेपी नेताओं ने भीड़ को रोकने की खातिर बार बालाओं को मंच पर उतार दिया। यह परिवर्तन रैली का वो ही मंच था जिस पर उत्तर प्रदेश के विकास की बात होनी थी।

बागपत में परिवर्तन यात्रा के पहुंचने में देरी होने की वजह स्थानीय नेताओं ने मंच पर बार बालाओं को ही उतार दिया उनको डर था की कहीं बड़े नेताओं के आने से पहले भीड़ ना भाग जाए इसलिए डांसर बुलाकर लोगों का मनोरंजन करना बीजेपी नेताओं ने उचित समझा।
कार्यक्रम में व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस वाले भी  मौजूद थे जो मंच पर चल इस डांस डांस को देखकर मजा ले रहे थे।आखिरकार ये फुहड़ डांस तब ही रुका जब मंच पर बीजेपी नेता संजीव बालियान और सांसद सत्यपाल सिंह पहुंच गए। आपको बता दे कि दो दिन पहले ही बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखाई थी।

अगर अमित शाह उत्तर प्रदेश में ऐसे ही परिवर्तन लाना चाहते है तो इस परिवर्तन का जवाब यूपी के मतदाता ही देगें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here