तस्वीरों में देखिए: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैसे उड़ाई ट्रेफिक नियमों की धज्जियां

0

भाजपा एक तरफ तो अनुशासन की बात करती है और दूसरी तरफ खुद भाजपा के नेता और कार्यकर्ता नियमों को तोड़ते हैं। खुद आप तस्वीरों में देख सकते हैं।
अनुशासित पार्टी का दावा करने वाली भाजपा की तिरंगा यात्रा में रविवार को ट्रैफिक नियमों की जमकर नज़र अंदाज़ किया।इसमें 500 से ज्यादा मोटर साइकिलों पर सवार एक हजार युवकों में से 95 प्रतिशत ने हेलमेट नहीं पहना था।
1-5-300x300

ये सभी तिरंगा यात्रा में आधे शहर में सड़कों पर बगैर हेलमेट के घूमे

2-4

लेकिन सड़कों पर तैनात ट्रैफिक पुलिस ने अनदेखी की। जबकि तिरंगा यात्रा में शामिल भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन, मार्केट कमेटी के चेयरमैन रामवीर भट्टी और मेयर अरुण सूद के साथ ही पार्टी के सीनियर नेताओं ने भी कार्यकर्ताओं को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर नहीं रोका।

4-3-300x300

इसके साथ ही इस यात्रा में कार्यकर्ताओं के हाथों में तिरंगा कम भाजपा के झंडे ज्यादा दिखे। पार्टी प्रभारी प्रभात झा इस रैली में भाग लेने के लिए नहीं आए।

पार्टी के अनुसार वह इंदौर में चले गए हैं। इस रैली में धनास के सरपंच कुलजीत सिंह ट्रैक्ट्रर ट्राली में कार्यकर्ताओं को लेकर पहुंचे। जबकि भाजपा पार्षद सतीश कैंथ और हीरा नेगी ने जीप में खड़े होकर रैली में भाग लिया। इस यात्रा में दो हजार कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here