BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को अस्पताल से मिली छुट्टी, कोरोना के लक्षण मिलने पर किया गया था भर्ती

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना वायरस को मात देकर स्वस्थ हो गए हैं। संबित पात्रा को रविवार देर रात को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। बताया जा रहा है कि वह पूरी तरह से ठीक है और कोरोना का टेस्ट नेगेटिव आने के बाद डॉक्टरों ने अस्पताल से डिस्चार्ज किया है। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें थोड़े दिन होम क्वारंटाइन रहने की हिदायत दी है।

संबित पात्रा
फाइल फोटो: संबित पात्रा

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद संबित पात्रा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए है। उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा, “आप सभी के आशीर्वाद और प्रार्थना के बल से मैं स्वास्थ्य लाभ कर अपने घर लौटा हूँ। सम्पूर्ण रूप से ठीक होने में और थोड़ा वक्त लगेगा। आप सभी को आपके आशीर्वाद के लिए मेरा दंडवत् प्रणाम।”

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “मेरे बीमारी में मेरी पार्टी भाजपा ने जिस प्रकार से एक “माँ” के रूप में मेरी चिंता की ..पार्टी का नेतृत्व परछाईं बन सदैव मेरे साथ खडा रहा.. मैं आज निसंकोच भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं को कहना चाहूँगा #पार्टी_ही_मेरा_परिवार है। भाजपा को कोटिशः प्रणाम।”

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस के लक्षण मिलने पर भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा 28 मई को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके अस्पताल में भर्ती होने पर मध्य प्रदेश के भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कई नेताओं ने संबित पात्रा के लिए ट्वीट कर उनके जल्द ठीक होने की कामना की थी। देश में घातक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बता दें कि, संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाला भाजपा का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और उन्होंने गुरुवार को भी कई ट्वीट किए। संबित पात्रा हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here