…BJP सांसद बोले- अमित शाह का सपना है ‘भाजपा मुक्त भारत’, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

0

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राजस्थान के एक भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद कांग्रेस के बजाय ‘बीजेपी मुक्त भारत’ की बात कर रहे हैं। दरअसल, बीजेपी सांसद ने यह बात पार्टी से नाराज होकर नहीं कही, बल्कि पत्रकारों से बातचीत के दौरान उनकी जुबान फिसल गई। दरअसल, प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव और उदयपुर से बीजेपी सांसद अर्जुन लाल मीणा की जुबान फिसल गई। मीणा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ के सपने की बजाय ‘बीजेपी मुक्त भारत’ की बात कह डाली।

मीणा ने पत्रकाराें से कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह देश को भारतीय जनता पार्टी मुक्त बनाना चाहते हैं। हम इस अभियान में उनका साथ दे रहे हैं। बीजेपी सांसद की यह बात सुनकर उनके पास खड़े प्रदेशाध्यक्ष रामकिशोर मीणा सहित अन्य कार्यकर्ता हतप्रभ रह गए।

मीणा को जैसे ही जुबान फिसलने का अहसास हुआ तो उनके चेहरे की रौनक उड़ गई। हालांकि, गलती का अहसास होते ही उन्होंने फौरन सुधार करते हुए दो बार ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ की बात कही। लेकिन तब तक यह मामला बहुत आगे बढ़ चुका था। जैसे ही सोशल मीडिया पर बीजेपी सांसद का वीडियो आया देखते ही देखते वायरल हो गया। कार्यसमिति की बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं के बीच सांसद मीणा की जमकर किरकिरी हुई।

सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अंदाज में मजा ले रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के उद्देश्य से इस कार्यसमिति की बैठक का आयोजन उदयपुर के महाप्रज्ञ विहार में किया गया था। बता दें कि मीणा इससे पहले भी विवादों में आ चुके हैं। कुछ माह पहले उदयपुर में प्रेसवार्ता में बीजेपी कार्यकर्ता द्वारा पत्रकारों को 500-500 के नोट बांटने के मामले में भी अर्जुनलाल मीणा चर्चा में आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here