कलक्टर के सामने ही बीजेपी सांसद को थप्पड़ मारकर युवक फरार

0

राजस्थान के बाड़मेर में आरएसएस के एक वरिष्ठ सदस्य के घर शादी का समारोह चल रहा था, जिसमें बाड़मेर से ही सांसद सोनाराम चौधरी को एक युवक भरी भीड़ में जोरदार तमाचा रसीद करके भाग गया। थप्पड़ लगने के बाद मौके पर पहुंची मेडिकल टीम ने सांसद की जांच की।

जनसत्ता की खबर के अनुसार सोमवार को हुई इस शादी के दौरान सांसद महोदय और उस युवक के बीच किसी बात को लेकर विवाद होना बताया गया है। इस दौरान कलेक्टर और अन्य अधिकारी भी इस विवाह समारोह मेें मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि सोनाराम और आरोपी युवक खरथाराम के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। गुस्साए खरताराम ने सांसद महोदय की गाल पर थप्पड़ जड़ दिया। जब की सांसद संभल पाते युवक मौका पाकर फरार हो गया। समारोह में मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वो वहां से भागने में कामयाब रहा।

young-man-slapped-hit-BJP-MP-Col-Sonaram-in-wedding-ceremony-

विवाद के बाद पुलिस अधीक्षक, जिला कलेक्टर सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और विवाह स्थल पर ही मेडिकल टीम ने सांसद की जांच की। सांसद के अंगरक्षक पुरखा राम ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने जिले भर में नाकेबंदी करवाई और आरोपी खरता राम बाना और प्रेमा राम भादू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने पीछा करते हुए खरथाराम और उसके साथी प्रेमाराम भादू को पकड़कर पूछताछ की और थप्पड़ मारने की असली वजह की जांच की। बाड़मेर कलेक्टर सुधीर शर्मा ने कहा कि वह सांसद के साथ थे। लेकिन जिस समय घटना हुई उस समय उनसे कुछ दूर थे। हालांकि उन्‍होंने एक व्यक्ति को सांसद के साथ हो हल्ला करते देखा था।

जबकि इस बारे में थप्पड़ खाए सांसद महोदय ने बताया कि आरोपी कॉलेज चलाता है। वह पहले भी कई लोगों के साथ मारपीट कर चुका है। इस संबंध में जब मेरे पास शिकायत आई थी तो मैंने उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को कहा था। वह जेल में भी रह चुका है। शादी समारोह में उसने इसी संबंध में मुझसे बात शुरू की। फिर उसने थप्पड़ जड़ दिया और भाग गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here