सोशल मीडिया यूजर्स ने गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर फैलाई अफवाह, भड़के BJP सांसद वरुण गांधी और लगाई फटकार

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी ने उन सभी सोशल मीडिया यूजर्स को फटकार लगाई है, जो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैला रहे हैं। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत लोकसभा सीट से सांसद वरुण गांधी ने कहा कि जब आप किसी को राजनीतिक रूप से नहीं हरा सकते हैं, तो आप उनके बारे में झूठ फैलाते हैं।

वरुण गांधी

भाजपा सांसद वरुण गांधी ने शनिवार (9 मई) को ट्वीट किया, “राजनीतिक विरोधी होना एक बात है, लेकिन ये टिप्पणियां अशिष्ट और नैतिक रूप से निंदनीय हैं, और दिल्ली के दलदल का संकेत देती हैं, जहां जब आप किसी को राजनीतिक रूप से नहीं हरा सकते हैं, तो आप उनके बारे में झूठ फैलाते हैं। श्री अमित शाह जी कई और जीत के लिए आने वाले हैं।”

अपने इस ट्वीट के साथ वरुण गांधी ने कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के ट्वीट के स्क्रिनशॉट भी शेयर किया है। जिसमें यूजर्स ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य को लेकर अफवाह फैलते हुए ट्वीट किए है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने भी अमित शाह जी के स्वास्थ्य को लेकर एक ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, “गृहमंत्री अमित शाह जी के स्वास्थ्य के बारे में अमानवीय टिप्पणी करना अत्यंत निंदनीय है। किसी के स्वास्थ्य के बारे में इस तरह की भ्रामक बातें फैलाना, उन लोगों की मनोस्थिति को दर्शाता है। मैं इसकी कड़ी भर्त्सना करता हूँ और ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि ऐसे लोगों को सदबुद्धि दे।”

वहीं, दूसरी और सोशल मीडिया पर अमित शाह के नाम का एक फर्जी ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है, “मेरे देश की जनता, मेरे द्वारा उठाया गया हर एक कदम देश हित में ही रहा है, मेरा किसी जाती या धर्म विशेष के व्यक्ति से कोई दुश्मनी नहीं है, कुछ दिनों से बिगड़े स्वास्थ के चलते देश की जनता की सेवा नहीं कर पा रहा हूं। यह बताते हुए दुख हो रहा मुझेगले के पिछले हिस्से में बोन कैंसर हुआ है, आशा करता हूं, रमज़ान के इस मुबारक महीने में मुस्लिम समाज के लोग भी मेरे स्वास्थ के लिए हुआ करेंगे और जल्द ही स्वस्थ होकर आपकी सेवा करूंगा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here