दिल्ली: उम्मीदवारों की लिस्ट में अब तक नाम न होने से नाराज हुए सांसद उदित राज, बोले- उम्मीद करता हूं कि बीजेपी दलितों को धोखा नहीं देगी

0

दिल्ली के उत्तर-पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद उदित राज ने अब तक टिकट की सूची में अपने नाम का ऐलान न होने को लेकर नाराजगी जाहिर की है। उदित राज ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष मनोज तिवारी का जिक्र किया है। उदित राज ने ट्वीट कर कहा कि मैंने अपनी पार्टी विलय की, पूरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरे टिकट को लेकर बेचैन हैं।

उदित राज
फाइल फोटो: उदित राज

सांसद उदित राज ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, “अमित शाह जी आपसे कई बार बात करने की कोशिश की sms भी भेजा एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से भी बात करने की कोशिश की मनोज तिवारी जी लगातार कहते रहे है कि टिकट मेरा ही होगा। निर्मला सीतारमन जी से भी कोशिश की लेकिन बात नही हो सकी और अरुण जेटली जी से भी आग्रह किया।”

इस ट्वीट के बाद उदित राज ने फिर ट्वीट करके कहा, “मैंने अपनी पार्टी विलय की, पुरे देश से मेरे करोड़ों समर्थक मेरी टिकट को लेकर बेचैन है। उत्तर पश्चिम दिल्ली से मेरा नाम अभी तक घोषित नही किया। मेरे समर्थकों ने आज शाम 4 बजे तक इंतज़ार करने को कहा है।” एक अन्य ट्वीट में उदित राज ने कहा, “आखिर में मैं बीजेपी से उम्मीद करता हूं कि वह दलितों को धोखा नहीं देगी।”

बता दें कि, बीजेपी ने रविवार को दिल्ली की सात लोकसभा सीटों में से चार सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया था। बीजेपी ने दिल्ली की चांदनी चौक सीट से डॉक्टर हर्षवर्धन, उत्तर-पूर्व दिल्ली से मनोज तिवारी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा और दक्षिण दिल्ली से रमेश बिधुड़ी को टिकट दिया है। पार्टी ने अभी तक पूर्वी दिल्ली, नई दिल्ली और उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से टिकट का ऐलान नहीं किया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के सभी सातों सीटों पर उम्मीदवार उतार दिए हैं, वहीं कांग्रेस ने दक्षिणी दिल्ली को छोड़कर सभी सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। पहले यहां आम आमदी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर चर्चा थी, लेकिन दोनों पार्टियों की तरफ से उम्मीदवार उतारने के बाद इस संभावना पर विराम लग गया है। दिल्ली में अब त्रिकोणीय मुकाबला तय हो गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here