मुख्य सचिव से बदसलूकी मामला: CM केजरीवाल के समर्थन में आए बीजेपी सांसद, कहा- क्या नीरव मोदी के मामले पर से ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया?

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर सोमवार (19 फरवरी) रात दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में आरोपी आम आदमी पार्टी(AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान ने बुधवार (21 फरवरी) को दिल्ली के जामिया नगर थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। बता दें कि, इससे पहले मंगलवार देर रात इसी मामले में एक अन्य आरोपी विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया और बुधवार को पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

FILE PHOTO: @AamAadmiParty

बता दें कि, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि सोमवार देर रात मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक के दौरान ‘आप’ विधायकों ने उनके साथ कथित तौर पर हाथापाई की। मुख्य सचिव ने उपराज्यपाल से शिकायत की है और प्राथमिकी भी दर्ज कराई है। वहीं, आप विधायकों का आरोप है कि मुख्य सचिव ने उनके साथ र्दुव्‍यवहार किया।

आम आदमी पार्टी की सरकार पर आए इस संकट में भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ दिया हैं। बीजेपी सांसद ने कहा कि, पीएनबी स्कैम और नीरव मोदी के फरार होने के मामले पर से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया है? साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तारीफ भी की है।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार(21 फरवरी) को ट्वीट कर कहा कि, ‘आप विधायक पर दिल्ली के मुख्य सचिव से मारपीट करने का आरोप लगा है। क्या शर्मनाक पीएनबी स्कैम और नीरव मोदी के फरार होने के मामले पर से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए ऐसा किया गया है? एक बात को लेकर मैं निश्चित हूं कि अरविंद केजरीवाल एक सभ्य इंसान हैं और एक सच्चे इंसान भी हैं।’

बता दें कि, शत्रुघ्न सिन्हा कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है। नवंबर में ही उन्होंने पीएम मोदी, केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली और सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी पर निशाना साधा था।

बता दें कि दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य ने उन पर हमला किया। इन विधायकों में जारवाल का नाम भी बताया जा रहा है।वहीं, मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई बदसलूकी और हाथापाई के मामले में AAP के विधायकों के साथ अब मुख्यमंत्री केजरीवाल की भी मुसीबत बढ़ती दिखाई दे रही है।

बुधवार को मारपीट के इस मामले में दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के सलाहकार वीके जैन को हिरासत में ले लिया। हालांकि वीके जैन से पूछताछ के बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें रिहा कर दिया। आरोेप है कि वीके जैन ही वह शख्स हैं जिन्होंने मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को केजरीवाल के आवास पर बैठक के लिए बुलाया था।

AAP विधायक प्रकाश जारवाल गिरफ्तार

दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित बदसलूकी और मारपीट के मामले में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य सचिव अंशू प्रकाश ने अपने साथ बदसलूकी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने मंगलवार (20 फरवरी) देर रात को बताया था कि प्रकाश जारवाल को उनके देवली स्थित आवास से हिरासत में ले लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here