बीजेपी के इस सांसद ने ‘सेवक’ कहकर पीएम मोदी पर साधा निशाना

0

पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि वाकपटुता के साथ अपनी बात रखने वाले ‘सेवक’ तुतीकोरिन मामले पर भी कुछ बोलें।

File Photo

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट के जरिए पीएम मोदी से अनुरोध किया कि वह तमिलनाडु में प्रदूषण चिंताओं को लेकर वेदांता समूह के स्टरलाइट कॉपर संयंत्र को बंद करने की मांग करने वाले प्रदर्शनकारियों पर पुलिस गोलीबारी में लोगों की मौत पर एक बयान दें।

पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि, ‘सर ये बोलने का समय है। कठुआ पर, पेट्रोल के दाम बढ़ने पर, तुतीकोरिन में निर्मम हत्याओं पर, किसी पर कोई बयान नहीं। निर्दोष नागरिकों पर गोली चलाने का आदेश किसने दिया। कश्मीर जल गया, आपने कुछ नहीं कहा। अब तमिलनाडु उबल रहा है। क्या हम सबसे अधिक वाकपटु सेवक से कुछ सुन सकते हैं।’

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी पार्टी पर निशाना साधा हो। शत्रुघ्न सिन्हा कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है। अभी हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था, साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भी जमकर तारीफ की थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्टरलाइट से होने वाले प्रदूषण को देखते हुए स्थानीय लोग कई महीनों से यहां स्टरलाइट कॉपर यूनिट को बंद करने की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने इस बात की चेतावनी भी दी थी कि अगर प्लांट को बंद नहीं किए जाने की स्थिति में डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ऑफिस तक मार्च निकाला जाएगा।

यूनिट के खिलाफ मंगलवार को सड़कों पर उतरे लोगों के उग्र होने के बाद हिंसा फैल गई थी। कॉपर प्लांट के विरोध में हिंसक हुए प्रदर्शन के दौरान 11 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे।

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ हुए गैंगरेप-हत्या और उत्तर प्रदेश के उन्नाव बलात्कार केस ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। इन शर्मनाक घटनाओं की आलोचना देश में ही नहीं बल्कि देश से बाहर भी हुई, इस मामले ने देश को शर्मसार कर दिया।

वहीं, दूसरी ओर कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। जिसको लेकर इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्षी पार्टीओं के साथ-साथ सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here