BJP सांसद ने खुलेआम मुस्लिम युवकों को दी सिर काटने की धमकी, वीडियो वायरल

0

तेलंगाना के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से सांसद ने मुसलमानों को लेकर एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने कथित तौर पर कहा है कि अगर कोई मुस्लिम लड़का आदिवासी लड़कियों का पीछा करता है, तो उसका सिर काट दिया जाएगा। जी हां, तेलगांना के आदिलाबाद से भाजपा सांसद सोयम बापू राव ने यह कहकर विवाद खड़ा कर दिया कि अगर कोई मुस्लिम लड़का आदिवासी लड़कियों का पीछा करता है, तो उसका सिर काट दिया जाएगा।

File

सोयम बापू राव का खुलेआम गला काटने की धमकी देने का वीडियो सामने आया है। सांसद का कहना है कि अगर किसी मुस्लिम युवक ने आदिवासी महिलाओं को ‘परेशान’ किया तो वो उन लोगों का गला काटकर फेंक देंगे। आदिलाबाद के सांसद का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया। जिसके बाद वह विवादों में फंस गए।

वीडियो क्लीप में वह कथित तौर पर कह रहे हैं, ‘‘मैं मुस्लिम युवाओं से कहना चाहता हूं, कि अगर तुम हमारी आदिवासी लड़कियों का पीछा करने की कोशिश करते हो, तो तुम्हारा सिर काट दिया जाएगा। मैं आदिलाबाद जिले में अल्पसंख्यक युवा भाइयों से अनुरोध कर रहा हूं, हमारी लड़कियों का पीछा न करें।’’ वीडियो क्लिप में उन्होंने कहा, ‘‘तुम्हारे लिए मुश्किल हो जाएगा अगर हमने तुम्हारा पीछा करना शुरू कर दिया।’’

अल्पसंख्यक समुदाय के नेताओं का एक समूह अदिलाबाद पुलिस से मिलकर भाजपा सांसद के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत में कहा गया है कि उनके बयान से भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने भाजपा सांसदों की टिप्पणियों की निंदा की, कहा कि सांसद होने के बावजूद बापू राव गलत आरोप लगा रहे हैं। उनके बयान अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ है। हालांकि, वीडियो कहां की है और कब की है यह अभी स्पष्ट नहीं है। पुलिस का कहना है कि हम पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। अदिलाबाद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मोहन ने पीटीआई से कहा कि अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here