BJP सांसद शोभा करांदलजे ने शेयर की ‘पीएम मोदी का हाथ पकड़ मंदिर जाते राम’ की पेंटिंग, जमकर हुईं ट्रोल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर पूजन के भव्य आयोजन के लिए बुधवार (5 अगस्त) को करीब 29 साल बाद उत्तर प्रदेश के अयोध्या पहुंचे और पूरी विधि-विधान के साथ “श्रीराम मंदिर जन्मभूमि मंदिर” का शिलान्यास किया। पीएम मोदी के हाथों राम मंदिर के भूमिपूजन को लेकर कर्नाटक की भाजपा शोभा करांदलजे ने एक ऐसी पेंटिग शेयर कर दी कि जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल करना शुरु कर दिया। भाजपा नेता के ट्वीट पर कांग्रेस नेता शशि थरूर, वरिष्ठ पत्रकारों सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

शोभा करांदलजे

पेंटिंग में पीएम मोदी का कद भगवान राम से बड़ा दिखाए जाने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने तंज कसते हुए सवाल किया कि आखिर भाजपा नेता ने राम चरित मानस के किस हिस्से से खुद को राम से बड़ा दिखाना सीखा है। कर्नाटक भाजपा की महासचिव और लोकसभा सांसद शोभा करांदलजे ने जो पेंटिंग ट्वीट की है, उसमें पीएम मोदी भगवान राम को उनके मंदिर की तरफ ले जाते दिख रहे हैं। पेंटिंग में भगवान राम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाथ पकड़ मंदिर की तरफ जाते दिख रहे हैं। पेंटिंग में पीएम मोदी का कद भगवान राम से बड़ा दिखाया गया है।

शोभा करांदलजे के द्वारा शेयर की गई पेंटिंग पर कांग्रेस नेता शशि थरूर भड़क गए। शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालो तुमने श्री राम चरित मानस का कौन सा भाग सीखा है?”

वहीं, वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा, “शर्म कीजिये शोभा जी। राम मंदिर शिलान्यास है। मोदी गौरव दिवस नहीं। आप लोगों का बस चले तो राजनीति के नाम पर श्रीराम को मोदी जी के सामने छोटा साबित कर दो!”

हालांकि, सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद भाजपा नेता शोभा करांदलजे ने एक और पेंटिंग ट्वीट किया जिसमें भगवान राम को हाथी पर सवार होकर आते और पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को उनकी अगुआनी करते दिखाया गया है।

दूसरी पेंटिंग को शेयर करते हुए शोभा करांदलजे ने लिखा, ‘राम लला पूरे गौरव के साथ वापस आते हुए! केरल के एक राम भक्त की पेंटिंग में केरल की मंदिर परंपराओं के मुताबिक राम मंदिर पुनर्निर्माण प्रारंभ समारोह को दिखाया गया है। रामजन्मभूमि आंदोलन के लाखों गुमनाम नायकों को नमन।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here