BJP सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- हताशा का संकेत देता है PM मोदी का रोड शो

0

भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने पीएम मोदी के वाराणसी में रोड शो करने पर असहमति जताई है। उन्‍होंने रोड शो को तामझाम बताते हुए कहा कि यह एक तरह की हताशा को दिखाता है।

BJP सांसद शत्रुघ्‍न सिन्‍हा
फोटो- ANI

उन्‍होंने समाचार एजेंसी एएनआई से कहा, ”ये किसी किस्‍म की डेस्‍परेशन का भी संकेत देता है। ये कैसा डेस्‍परेशन है? अगर आप कॉन्‍फिडेंट हैं, आपके पास स्‍टार कैंपेनर्स हैं, जलेबी खाने वाले लीडर्स हैं तो तामझाम का क्‍या मतलब है?”

बता दें कि, इससे पहले भाजपा के सहयोगी दल राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के प्रमुख और एनडीए सरकार में केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी में रोड शो करने पर निशाना साधते हुए कहा था कि, यह केवल विधानसभा चुनाव है, इसके लिए प्रधानमंत्री को रोड शो नहीं करना चाहिए।

साथ ही कुशवाहा ने कहा कि भाजपा के मित्रों से मैं यह कहना चाहूंगा कि पीएम को रोड शो जैसे कार्यक्रम में उतरना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी निश्चित रूप से चुनाव जीत रही है, लेकिन विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री का रोड शो करना सही नहीं है। कुशवाहा ने कहा कि, ‘पीएम का रैली करना तो सही है, लेकिन रोड शो करना ठीक नहीं है।’ बता दें कि कुशवाहा मोदी सरकार में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here