बगैर नाम लिए बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, बोले- बंद करें यह जुमलेबाजी

0

अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा ने शुक्रवार को मोदी नीत केंद्र सरकार पर 10 फीसदी आरक्षण, सीबीआई मामला और विपक्षी नेताओं खासतौर पर राजद नेता लालू प्रसाद के खिलाफ ‘ प्रतिशोध की राजनीति’ को लेकर हमला बोला।

शत्रुघ्न सिन्हा

बिहार की राजधानी पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर बिना नरेंद्र मोदी का नाम लिए हुए अपने अंदाज में ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल किया।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, बधाई हो सर, आपकी मंशा की काफी सराहना किए जाने की जरूरत है और इस बात से पूरा विपक्ष भी सहमत होगा, भले ही कुछ संशयों के साथ। यह मामला उच्चतम न्यायालय में पहुंच चुका है। उम्मीद और प्रार्थना की जानी चाहिए कि यह विभिन्न विधानसभा और न्यायिक जांच निकल जाएगा।

मोदी के सप्ताहिक रेडियो प्रसारण की खिंचाई करते हुए उन्होंने कहा, निश्चित रूप से आपको मन की बात में बादशाहत हासिल है। लेकिन हमें दिल की बात नहीं भूलनी चाहिए। बंद करें यह जुमलेबाजी।

ऐसी खबरें हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा को आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की ओर से टिकट नहीं मिलेगा और वह राजद या कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। वह कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here