काशी-अयोध्या छोड़ो दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ो, अगर मूर्तियां न मिले तो मुझे फांसी पर लटका देना: BJP सांसद साक्षी महाराज

0

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद साक्षी महाराज ने देश की राजधानी दिल्ली की जामा मस्जिद तोड़ने का आह्वान किया है और दावा किया है कि उसकी सीढ़ियों से देवताओं की मूर्तियां निकलेंगी। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडियी पर वायरल हो रहा है।

जामा मस्जिद
File Photo: PTI

एक कार्यक्रम में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा, ‘मैं जब राजनीति में आया था, तब मैंने कहा था कि काशी, मथुरा, अयोध्या छोड़ो, जामा मस्जिद तोड़ो। उसकी सीढ़ियों से अगर भगवान की मूर्तियां ना निकलें तो मुझे फांसी पर लटका देना। मैं आज भी अपने इस बयान पर कायम हूं।’

बता दें कि साक्षी महाराज पहले भी अपने विवादित बयानों को लेकर मशहूर रहे हैं। वह राम मंदिर को लेकर अक्सर अपने बयानों के जरिये मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।

बता दें कि दिल्ली की जामा मस्जिदभारत के सबसे बड़े मस्जिदों में से एक है, जिसका निर्माण मगल सम्राट शाहजहां ने साल 1644 और 1656 के बीच किया था।

बता दें कि, जैसे जैसे आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे वैसे मोदी सरकार पर अयोध्या में राम मंदिर बनाने को लेकर बड़ा दवाब बनाया जा रहा है। साधू संत समाज से लेकर कुछ बीजेपी नेताओं और आरएसएस के प्रमुख तक राम मंदिर पर कानून या विधेयक लाने की मांग कर चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि 25 नवंबर 2018 को अयोध्या में भारी संख्या में रामभक्त जुट रहे हैं, अगर जरूरत पड़ी तो 1992 का इतिहास दोहराया जाएगा और संविधान तोड़ कर करोड़ों हिन्दुओं के आस्था के लिए राम मंदिर बनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here