VIDEO: बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, कहा- संन्यासी हूं, अगर वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा

0

अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और लोकसभा उम्‍मीदवार साक्षी महाराज एक बार फिर अपने विवादित बयान की वजह से सुर्खियों में आ गए हैं।उन्होंने कहा है कि एक संन्यासी को वोट नहीं दिया तो अपने पाप आपको दे जाऊंगा। उनके इस बयान का वीडियो भी सामने आया, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

साक्षी महाराज
File Photo: PTI

साक्षी महाराज ने शुक्रवार को एक चुनावी जनसभा में कहा, ”मैं संन्यासी हूं। आप जिताओगे तो काम करूंगा। नहीं तो मंदिर में जाकर भजन कीर्तन करूंगा।” उन्होंने कहा, ”संन्यासी जब किसी के दरवाजे पर आता है और भिक्षा मांगता है, याचना करता है … अगर उसकी बात कोई नहीं मानता है तो वह गृहस्थी के पुण्य ले जाता है और अपने पाप देकर चला जाता है।”

साक्षी महाराज ने आगे कहा कि, यह शास्त्र में लिखा है। मैं जायदाद मांगने नहीं आया हूं, ज़मीन-दौलत मांगने नहीं आया हूं, कुछ और वस्तु मांगने नहीं आया हूं, वोट मांगने आये हैं, जिससे सवा सौ करोड़ देशवासियों की किस्‍मत सुधरनी है।

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि मतदान कन्यादान करने के बराबर होता है। उन्‍होंने कहा कि आप अपनी कन्‍या का दान करते है तो बहुत सोच समझकर करते हैं क्‍योंकि इससे कन्‍या का भविष्‍य जुड़ा रहता है। इसी तरह आपके वोट से भी सवा सौ करोड़ देश वासियों का भविष्‍य जुड़ा हुआ है इसलिए बहुत सोच समझ कर फैसला लेना। उनके इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है।

साक्षी माहराज सोहरामऊ थानाक्षेत्र के शेषपुर गांव में रामेश्‍वर बाबा मंदिर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, नगर मजिस्‍ट्रेट राकेश कुमार गुप्‍ता ने बताया कि साक्षी महराज के बयान को गंभीरता से लेते हुए उनके विरूद्ध सोहरामऊ थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here