प्रयागराज: पटाखों से झुलसी BJP सांसद रीता बहुगुणा जोशी की 6 वर्षीय पोती, इलाज के दौरान मौत

0

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी की पोती की पटाखों से झुलसने के बाद मौत हो गई है। रीता बहुगुणा जोशी के बेटे मयंक जोशी की 6 साल की बेटी दिवाली की रात पटाखे से झुलस गई थी। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

प्रयागराज

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, दिवाली की रात जोशी की पोती अपने घर की छत पर दूसरे बच्चों के साथ खेलने गई थी, उसी दौरान पटाखों से उसके कपड़ों में आग लग गई थी। पटाखे के शोर के कारण कोई भी उसके रोने की आवाज़ नहीं सुन सकता था, बाद में उसे किसी ने जली हुई अवस्था में पाया। बच्ची के झुलसने के बारे में पता चलने पर उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी।

डॉक्टरों ने बताया कि उसका शरीर 60 फीसदी जल चुका है। बच्ची की हालत को देखते हुए उसे दिल्ली रेफर किया गया। बच्ची को एयर एम्बुलेंस से दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया था। दिल्ली में इलाज के दौरान बच्ची की मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही प्रयागराज स्थित घर में हड़कंप मच गया। लोग सांसद के घर पहुंचने लगे। दिल्ली से बच्ची का शव भी उसके घर लाया जा रहा है।

सांसद रीता जोशी ने हादसे के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और सीएम योगी आदित्यनाथ से बात कर बेहतर इलाज के लिए मदद मांगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here