VIDEO: ‘सनी देओल से बेहतर राष्ट्रवादी कौन हो सकता है जो हैंडपंप को उखाड़ कर पाकिस्तान को उसकी औकात दिखा दे’, इस बयान पर ट्रोल हो रहें है बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी

0

पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार व बॉलिवुड अभिनेता सनी देओल ने गुरुवार को दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद व प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के समर्थन में रोड शो किया। रोड शो में बड़ी संख्या में लोग सनी देओल को देखने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सनी देओल ने दिल्ली की जनता से बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। छतरपुर से शुरू हुआ यह रोड शो महरौली बस अड्डा तक जाकर खत्म हुआ।

रमेश बिधूड़ी
फोटो: @rameshbidhuri

रोड़ शो के दौरान टीवी9 भारतवर्ष के संवाददाता ने रमेश बिधूड़ी से बातचीत की। रमेश बिधूड़ी ने संवाददाता से बात करते हुए कहा कि, “यह राष्ट्रवाद का चुनाव है और सनी देओल से बेहतर राष्ट्रवादी कौन हो सकता है, जो हैंडपंप तक को भी उखाड़ कर अपने बाजुओं से पाकिस्तान को उसकी औकाद बता दें। तो राष्ट्रवाद का चुनाव है, मोदी जी भी राष्ट्रवाद के लिए लड़ रहें है।”

दरअसल, अभिनेता सनी देओल ने साल 2001 में बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर मूवी ‘गदर: एक प्रेम कथा’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म गदर के एक लोकप्रिय दृश्य में सनी को जमीन से हैंडपंप उखाड़ते हुए दर्शाया गया था। फिल्म में जब भीड़ ने सनी देओल पर हमला करने की कोशिश की तो सनी ने अपने बचाव में हैंडपंप उखाड़ा था। फिल्म गदर का यह सीन खूब सुर्खियों में रहा है और शायद इसी वजह से यह सीन आज भी लोगों के दिल और दिमाग में रहता है।

रमेश बिधूड़ी अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। बीजेपी सांसद का यह वीडियो शेयर करते हुए वरिष्ठ पत्रकार और फिल्मकार विनोद कापड़ी ने लिखा, “बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के लिए सनी देओल इसलिए सच्चे राष्ट्रवादी हैं क्योंकि उन्होंने पाकिसतान के अंदर घुसकर हैंडपंप उखाड़ा था। सुनिए ज़रा।”

एक यूजर ने लिखा, “विधूड़ी ने राष्ट्रवाद की जो परिभाषा दी है उसे देश के इतिहास में स्वर्णाक्षरों में लिखा जाना चाहिए। महोदय शायद गदर फ़िल्म को असल मान बैठे है, तरस आती है इनके बुद्धि पर। वैसे हैण्डपम्प उखाड़ने वाली जगह लखनऊ थी रमेश बिधूड़ी और लखनऊ पाकिस्तान में नहीं हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “विनोद जी जरा इस नेता से सवाल पूछिए कि वो पाकिस्तान कहां बना था जहां से हैंडपैंप उखाड़ा था सन्नी देओल ने हंसी आती है ऐसे नेताओं की बात पर।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “जब झांसी की रानी का नक़ली घोड़ा सामने आता है तो यही लोग कहते हैं कि फिल्मों में सब नकली होता ही है। आज इन्हें हैण्डपम्प का उखाड़ना असली नज़र आने लगा है। सनी ने तो कई बार पाकिस्तान को हराया है। सनी को चुनाव लड़वाने की बजाय पाकिस्तान बॉर्डर पर क्यों नही भेज देते बिधूड़ी जी!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “अच्छा हुआ अनिल कपूर ने बीजेपी पार्टी ज्वाइन नही की वरना ये महाशय उनको देश के सबसे सफल मुख्यमंत्री कह देते।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बीजेपी मे सारे के सारे अद्वितीय बुद्धिमान लोग भरे पडे है।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

गौरतलब है कि, बीजेपी के टिकट पर दक्षिण दिल्ली से बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी एक बार फिर से चुनाव लड़ रहें है। यहां रमेश बिधूड़ी का मुकाबला आम आदमी पार्टी (आप) के राघव चड्ढा और कांग्रेस के विजेंदर सिंह से है। दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटों पर मतदान रविवार (12 मई) का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी। 2014 के आम चुनाव में इन सभी सीटों पर बीजेपी को जीत मिली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here