इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर चैकिंग के दौरान BJP सांसद के बैग में मिली छूरी, देर तक चला बवाल

0

देश की राजधानी दिल्ली के एयरपोर्ट पर तब हंगामा मच गया जब उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से बीजेपी सांसद प्रियंका सिंह रावत इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल तीन से फ्लाइट पकड़ने जा रहीं थीं और चैकिंग के दौरान स्टाफ को उनके पास से एक छुरी मिली। जिस वजह से काफी समय तक एयरपोर्ट पर बवाल चला।

FILE PHOTO- NDTV

दरअसल प्रियंका सिंह रावत छुरी लेकर प्लेन में सफर करना चाहती थीं। स्टाफ के कहने के बावजूद भी प्रियंका छुरी को निकालने के लिए राजी नहीं हुईं। जिस वजह से काफी समय तक एयरपोर्ट पर बवाल चलता रहा, काफी देर तक चले तमाशे के बाद प्रियंका ने छुरी को होल्ड एरिया में रखवा दिया। एयर इंडिया के विमान में उस जगह पर हथियार और गोलियां रखवाई जाती हैं, वहां वे क्रू मेंबर की निगरानी में होते हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, CISF के डीजी ओपी सिंह ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि स्टाफ को सांसद प्रियंका सिंह रावत की बैग से छुरी मिली थी। प्रियंका नियम जानने के बावजूद भी उसको नहीं निकाल रहीं थी। फिर बाद में स्टाफ ने एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर को बुलाया और उन्होंने ही प्रियंका को किसी तरीके से राजी किया।

हालांकि, प्रियंका ने ऐसी कोई भी घटना होने के होने से इंकार किया। उनके मुताबिक, उनके बैग में एक कीरिंग थी। वहीं जब जनता का रिपोर्टर ने बीजेपी सासंद प्रियंका सिंह रावत से इस ख़बर की पुष्टि करने के लिए उन्हें फोन पर संपर्क किया तो उन्होंने हमारी बात को टालते हुए बीच में ही कॉल को कट कर दिया।

गौरतलब है कि, प्रियंका सिंह रावत का विवादों से पुराना नाता है। इससे पहले वह एक पुलिसवाले को धमकी देती हुईं कैमरे में कैद हो गई थीं। आरोप हैं कि उन्होंने यह बात पुलिस ऑफिसर के व्यवहार से नाराज होकर कही थी। प्रियंका ने पुलिस ऑफिसर की खाल खींचने की बात कहीं थी।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here