VIDEO: मतदाता ने बीजेपी सांसद से पूछा आपने 5 सालों में हमारे लिए क्या किया, जवाब में बीजेपी नेता बोले- ‘भारत माता की जय’

0

देश की राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 12 मई को मतदान होना है, चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टी के नेता जोर-शोर से अपना प्रचार कर रहीं है। इसी बीच, उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद व प्रत्याशी प्रवेश साहिब सिंह वर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रवेश साहिब सिंह वर्मा
फाइल फोटो: @p_sahibsingh

वायरल हो रहें इस वीडियो में दिख रहा है कि, सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा चुनाव प्रचार के दौरान किसी पार्क में जनता के साथ संवाद कर रहे हैं। इस दौरान एक युवक जब उनसे पांच साल के कामों का हिसाब मांगता है तो वह सवाल से कन्नी काट लेते हैं और लोगों को संबोधित करते हुए बोलते है कि एक बार प्यार से बोलों ‘भारत माता की जय’।

प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के इस वीडियो को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा, “ग्रामवासी 15 साल में ये रोड बना है ओर ये तो गुलाब सिंह ने बनवाया है आपने 5 साल में क्या किया प्रवेश साहिब सिंह वर्मा जी- सांसद साहब से कोई जवाब नही बना तो बोले भारत माता की जय-जरूर सुने फेंकू के चेलो को कैसे जनता का विरोध झेलना पड़ रहा है।”

बता दें कि प्रवेश वर्मा साल 2014 के लोकसभा चुनाव में पश्चिमी दिल्ली सीट से चुनाव जीते थे। इस बार बीजेपी ने एक बार फिर से प्रवेश वर्मा को मैदान में उतारा है। वहीं, इस सीट से आम आदमी पार्टी (आप) ने बलबीर जाखड़ को टिकट दिया है। तो कांग्रेस की ओर से पूर्व सांसद महाबल मिश्रा चुनाव लड़ रहे हैं। दिल्ली की सभी 7 लोकसभा सीटों पर मतदान 12 मई का छठे चरण में होगा। मतगणना 23 मई को होगी।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here