बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने राहुल गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, देखिए वीडियो

0

अक्सर अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्ख़ियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद और मध्य प्रदेश के खंडवा से पार्टी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। बीजेपी नेता ने कहा कि, उन्होंने आज एक वीडियो देखा, जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश कि महिलाएं हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती हैं। इस प्रकार साल में वह 52 बच्चे पैदा करती हैं।

नंदकुमार सिंह चौहान

खंडवा सीट से बीजेपी ने पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान को प्रत्याशी बनाया है। चौहान ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि “आज राहुल गांधी का ऐसा वायरल वीडियो देखा जिसमें वह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में ऐसी भी महिलाएं हैं जो हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती है इस प्रकार साल में 52 बच्चे पैदा करती हैं।”

बता दें कि, दो दिन पहले भी उन्होंने कहा था राहुल गांधी अब ऐसी मशीन लाने वाले हैं। जिसमें एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से औरत निकलेगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो दिन पहले भी उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा था कि एक ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने की सोच रहा है जो ऐसी मशीन की बात करता है जिसमें एक तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात होती है। ये व्यक्ति तो किसी दिन कह देगा कि इधर से आदमी डालूंगा तो दूसरी तरफ से बाई (औरत) निकलेगी।

देखिए वीडियो

बता दें कि खंडवा लोकसभा क्षेत्र के लिए 19 मई को सातवें चरण में वोट डाले जाएंगे। खंडवा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेसी अरुण यादव और भारतीय जनता पार्टी के नंदकुमार सिंह चौहान के बीच तीसरी बार आमने-सामने की टक्कर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here