लालू परिवार पर चुटकी लेते हुए BJP मंत्री ने कहा- क्वॉन्टिटी नही, क्वॉलिटी में बच्चे पैदा करे

0

हमेशा चर्चा में रहने वाले मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन एक बार फिर से चर्चा में आ गए है। बिसेन ने  गुरुवार (1 जून) को एक बहुत ही अजीबोगरीब बयान दे दिया। बिसेन ने लालू प्रसाद यादव के परिवार को लेकर चुटकी लेते हुए कहा कि क्वॉन्टिटी (संख्या) में नहीं क्वॉलिटी (गुणवत्ता) के बच्चे पैदा करो।

गौरी शंकर बिसेन
photo ABP NEWS- मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन

बता दें कि, बिसेन अपनी कार्यशैली को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहते हैं। कभी वह सरकारी कर्मचारियों को सार्वजनिक तौर पर उठक-बैठक लगवा देते हैं तो कभी धमका तक देते है। लेकिन इस बार उन्होंने कहा कि, ‘मैं कई बार व्यंग्य में कहता हूं कि लालू यादव कहते हैं कि क्वॉन्टिटी में बच्चे पैदा करो एकाध क्वॉलिटी (गुणवत्ता) वाला निकल जाएगा, मगर मैं कहता हूं कि क्वॉन्टिटी नहीं क्वॉलिटी वाला पैदा करो।

साथ ही उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि एक लड़का हो तो वह शेर हो और लड़की हो तो वह शेरनी। बिसेन ने कहा कि उनके (लालू प्रसाद यादव) बच्चे अच्छे निकल गए, कोई मंत्री बन गया, कोई एमएलए, तो कोई डाक्टर। मेरी ओर से उनको शुभकामनाएं और राबड़ी देवी को भी शुभकामनाएं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने गुरुवार (1 जून) को शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय परिसर में प्रारंभ हुए तीन दिवसीय मेले का शुभारंभ किया, इस मौके पर स्कूल शिक्षा मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री डॉ. कुंवर विजय शाह भी मौजूद थे। बिसेन ने खरगोन में आठ करोड़ रुपये के कार्यों का भूमिपूजन भी किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here