देश भर में रथयात्रा निकाल हर घर से एक चम्मच घी इक्ट्ठा करेगी BJP, लोग पूछे- पकौड़े तलने हैं क्या?

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व पूर्वी दिल्ली लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद महेश गिरि ने देश की राजधानी दिल्‍ली के रामलीला मैदान में 18 से 25 मार्च तक राष्‍ट्र रक्षा महायज्ञ कराने की घोषण की है। साथ ही उन्होंने देश भर में ‘घी रथ यात्रा’ निकालने की बात भी कही है।

बीजेपी

बीजेपी सांसद महेश गिरि ने ट्वीट कर कहा कि, राष्ट्र रक्षा महायज्ञ की आधिकारिक घोषणा करने में मुझे गर्व की अनुभूति हो रही है। यह अद्भुत सांस्कृतिक महोत्सव लाल किला मैदान पर 18 से 25 मार्च तक आयोजित किया जाएगा।

महेश गिरी ने एक ट्वीट में लिखा कि, ‘पूरे देश में घी रथ यात्राएं निकाली जाएंगी जो हर घर से एक चम्‍म्‍च घी एकत्र करेंगी, ताकि यज्ञ में हर किसी की ओर से आहुति अर्पित की जा सके।’ साथ ही उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, इस यज्ञ में कई पूज्य सन्तवृन्द, आध्यात्मिक गुरु, राजनेता, नौकरशाह, फ़िल्म कलाकार और उद्योगपति शामिल होगें।

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, ‘8 दिनों तक हर शाम को देश भर के जाने माने कलाकार देश की सांस्कृतिक परम्परा को प्रदर्शित करने वाले कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे जिनके माध्यम से हमारे देश की समृद्ध सांस्कृतिक नृत्य, लोककला और संगीत का प्रदर्शन किया जाएगा।’

साथ ही महेश गिरी ने बताया कि, यज्ञ के लिए दिल्ली के लाल किला मैदान में 108 यज्ञ कुंड बनाए जाएंगे। इनमें 1,111 ब्राह्मण मां पीतांबरा बगलामुखी को अर्घ्‍य अर्पण करेंगे। बीजेपी सांसद का ट्वीट आने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे।

उनका ट्वीट सामने आते ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और पूछने लगे कि घी क्‍या पकोड़े तलने के लिए चाहिए? वहीं, एक यूजर्स ने लिखा कि, ‘घी रथ यात्रा में एकत्र हुए घी से पकोड़े बनाने सिखाए जाएंगे।’ वहीं एक यूजर ने लिखा कि, गिरी जी कृप्या कोई ढंग का काम भी कर लो… यज्ञ हम खुद कर लेंगे!

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट्स :

https://twitter.com/desi_villain/status/958395527829250048?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.jansatta.com%2Fnational%2Fbjp-mp-mahesh-giri-said-that-for-rashtra-raksha-yajna-people-donate-one-spoon-ghee-people-ask-to-fry-pakoda%2F564143%2F

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here