“पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं”, BJP सांसद ने यूपी पुलिस पर उठाए सवाल

0

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि राज्य सरकार और प्रशासन दोनों इनके आगे बेबस नजर आ रहे हैं। विपक्षी दल के नेताओं के साथ-साथ सत्ताधारी पार्टी के सांसद और विधायक भी राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाने लगे हैं। इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कौशल किशोर ने भी उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं।

उत्तर प्रदेश
फाइल फोटो: भाजपा सांसद कौशल किशोर

मोहनलाल गंज लोकसभा सीट से भाजपा सांसद कौशल किशोर ने रविवार (29 दिसंबर) को पुलिस के रवैया पर सवाल उठाते हुए ट्वीट कर कहा, “पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराध निरंकुश हो चुके हैं। हत्या और लूट का सिलसिला बदस्तूर जारी है।”

कौशल किशोर ने अपने ट्वीट में प्रदेश के डीजीपी, यूपी पुलिस और लखनऊ पुलिस को टैग करते हुए लखनऊ में अपराध की बात उठाई है। भाजपा सांसद कौशल किशोर पुलिस की कार्यप्रणाली पर अक्सर सवाल उठाते रहे हैं।

वहीं, इससे पहले 17 दिसंबर को एक अन्य ट्वीट में सांसद ने लिखा था, “सीतापुर जिले में ज्यादातर थानेदारों की मनमानी के चलते आम लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। इन लोगों ने सरकार को बदनाम करने का ठेका उठा रखा है।”

उनका कहना है कि राज्य में अपराधी बेखौफ और बेलगाम हैं और बढ़ते अपराध की वजह से हमारी पार्टी को नुकसान हो रहा है। बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं है जब सत्तारूढ़ दल के नेताओं और प्रतिनिधियों ने पुलिस-प्रशासन के रवैये पर सवाल उठाए हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here