VIDEO: BJP सांसद का बड़ा बयान, अगर सरकार चाहे तो अभी मायावती को जेल में डाल दे, लेकिन नरेन्द्र मोदी नहीं चाहते कि मायावती जेल जाएं

0

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमेशा अपने नेताओं को कम बोलने की नसीहत देते रहते है, लेकिन उसके बाद भी कुछ नेता ऐसे है जो इनकी बात मानने को तैयार नही। रविवार(17 सितम्बर) को युवा प्रतिभा सम्मान समारोह में भाग लेने गए बीजेपी सांसद जुगल किशोर ने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि, पीएम मोदी चाहते तो मायावती को जेल भेज देते लेकिन वो ऐसा नही करना चाहते नही तो मायावती बहुत पहले जेल चली गई होती। इतना ही नही इस दौरान उन्होंने मायावती के भ्रष्टाचारों को भी गिनाया।

BJP सांसद

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के गोण्डा जनपद के जिला सभागार में रविवार(17 सितम्बर) को सांसद प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था, इस समारोह में बीजेपी सांसद जुगल किशोर भी पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मायावती के ऊपर लगातार लग रहे भ्रष्टाचार के आरोप पर कहा कि यदि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते तो मायावती कब की जेल पहुंच गई होतीं, लेकिन वो ऐसा नहीं करना चाहते।

सांसद मायावती के भ्रष्टाचार पर सभा को संबोधित कर रहे थे। साथ ही उन्होंने मायावती और बसपा से बर्खास्त नेता नसीमुद्दी सिद्दकी का जिक्र करते हुए कहा कि मायावती का आरोप है नसीमुद्दी उनका 50 करोड़ रुपए लेकर चले गए, पर मैं यह पूछता चाहता हूं कि यह 50 करोड़ रुपए उनके पास कहां से आए।

आगे उन्होंने कहा कि मायावती की जेब से कोई भी एक पैसा लेके नहीं जा सकता। यदि मान भी लिया जाए कि नसीमुद्दी सिद्दकी मायावती का 50 करोड़ रुपए ले भी गए होंगे, तो यह जरूर तय है कि यह पैसा वसूली का होगा, जिसे सिद्दकी ले गए होंगे।

बीजेपी सांसद जुगल किशोर ने आगे कहा कि यदि केंद्र सरकार चाहती तो इसी पैसे के चक्कर में मायावती को जेल हो सकती थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ऐसा नहीं करना चाहते।

बता दें कि जुगल किशोर कभी मायावती के करीबी हुआ करते थे। लेकिन, उन्हें बसपा ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते निष्कासित कर दिया था, जिसके बाद वो बीजेपी में शामिल हो गए थे।

BJP सांसद का बड़ा बयान, अगर सरकार चाहे तो अभी मायावती को जेल मे…

BJP सांसद का बड़ा बयान, अगर सरकार चाहे तो अभी मायावती को जेल में डाल दे, लेकिन नरेन्द्र मोदी नहीं चाहते कि मायावती जेल जाएं

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, September 17, 2017

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here