“वे किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं?”: किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के ट्वीट पर बोलीं BJP सांसद हेमा मालिनी

0

किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के ट्वीट पर अब बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा हेमा मालिनी ने भी प्रतिक्रिया दी है। हेमा मालिनी ने गुरुवार को कहा कि देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर विदेशी हस्तियों के बयान से वह हैरान हैं क्योंकि उनके लिए भारत केवल एक नाम है जो उन्होंने सुना है।

हेमा मालिनी
फाइल फोटो: हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने ट्वीट किया, “मैं विदेशी हस्तियों को लेकर हैरान हूं जिनके लिए हमारा महान देश, भारत महज एक नाम है जो उन्होंने सुना है एवं जो बेबाकी से हमारे आंतरिक मामलों एवं नीततियों पर बयान दे रहे हैं।” उन्होंने अमेरिकी पॉप गायिका रिहाना की ओर से किए गए ट्वीट का संदर्भ देते हुए कहा, “आश्चर्य है कि वे क्या हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं और उससे भी अहम है कि वे किसे खुश करने की कोशिश कर रहे हैं?”

बता दें कि, किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए अमेरिक सिंगर रिहाना ने लिखा, “हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।” उनके अलावा ग्रेटा थनबर्ग और मिया खलीफा ने भी किसान आंदोलन का समर्थन किया था। रिहाना और मिया खलीफा के ट्वीट के बाद से ही बॉलीवुड सितारों ने एकता और प्रोपैगैंडा पर ट्वीट किया और दूसरी तरफ कंगना रनौत ने भी रिहाना पर तंज कसा और उन्हें ‘मूर्ख’ तक कह दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here