बीजेपी सांसद बोले- काम चलाने के लिए करनी पड़ती है चोरी, वेतन से नहीं चलता खर्च

0

उत्तर प्रदेश के बस्ती लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद हरीश द्विवेदी का अपनी तनख्वाह को लेकर विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

चोरी

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी ने कहा, ‘यदि कोई सांसद अपने क्षेत्र में अच्छा काम करना चाहता है, तो उसे कम से कम 12 लोगों की ज़रूरत होती है। यदि आप चाहते हैं कि कोई सांसद चोरी नहीं करे, तो सुविधाएं बढ़ाई जानी चाहिए। मैं आपको बताना चाहता हूं कि आजकल प्राइमरी स्कूल का एक वरिष्ठ शिक्षक इन दिनों एक सांसद से अधिक कमाता है।’

उन्होंने मंत्रियों राजनेताओं के खर्च के बारे में कहा कि वेतन से कोई सांसद मंत्री अपना चुनाव क्षेत्र नहीं चला सकता, उसके लिए धन इकठ्ठा करने के लिए अन्य उपाय करने पड़ते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी के बड़े नेताओं से इस विषय पर चर्चा भी करने की बात कही।

बीजेपी सांसद हरीश द्विवेदी बस्ती के जिला पंचायत सभागार में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में बोल रहे थे। हालांकि, इस दौरान बीजेपी सांसद ने केजरीवाल सरकार द्वारा विधानसभा में भत्ते बढ़ाने की प्रशंसा भी की। उन्होंने कहा, दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने विधायकों के वेतन में बढ़ोत्तरी का अच्छा प्रस्ताव रखा है। हमने पार्टी के बड़े नेताओं से वेतन बढ़ाए जाने को लेकर चर्चा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here