बीजेपी सांसद ने विपक्षी नेताओं के लिए पोस्ट किया ‘बरनोल’ का फोटो, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर लगाई लताड़

0

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले कार्यवाहक वित्त मंत्री पीयूष गोयल ने शुक्रवार (1 फरवरी) को 2019-20 का बजट पेश किया। मोदी सरकार ने आगामी आम चुनाव के मद्देनजर किसानों, असंगठित क्षेत्र के श्रमिकों, नौकरीपेशा लोगों के लिए अपना खजाना खोलते हुए अगले वित्त वर्ष के अंतरिम बजट में घोषणाओं की झड़ी लगा दी। सरकार के इस बजट पर राजनीतिक बयानबाजी भी जमकर हो रहीं है।

फाइल फोटो: जीवीएल नरसिम्हा राव

राजग सरकार के अंतरिम बजट को बीजेपी एवं सरकार ने जहां गरीब एवं किसान को मजबूती, श्रमिकों को सम्मान, मध्यम वर्ग के सपनों को साकार करने एवं अर्थव्यवस्था को गति देने वाला करार दिया तो वहीं, कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने आरोप लगाया कि सरकार को अपनी वापसी का भरोसा नहीं होने के कारण घबराहट में उसने संविधान का उल्लंघन करते हुए एक तरह से पूर्ण बजट पेश किया है।

इसी बीच, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव ने विपक्ष पर पलटवार करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर विपक्षी नेताओं के लिए ‘बरनोल’ का फोटो पोस्ट किया। नरसिम्हा राव ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, जनता के बीच चर्चित हुए इस बजट को पेश किए जाने के बाद विपक्ष के कई नेता जल-भुन कर रह गए थे। ऐसे में सोच रहा हूं कि उन्हें पर्याप्त बरनॉल मुहैया कराऊं, ताकि उन्हें कुछ राहत मिले!

सांसद ने अपने इस ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के सीएम एन.चंद्र बाबू नायडू, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पूर्व वित्त मंत्री पी.चिदंबरम और कांग्रेस के टि्वटर हैंडल को टैग किया। बता दें कि बरनॉल एक मरहम (क्रीम) है, जिसे त्वचा जलने पर इसे लगाया जाता है।

हालांकि, अपने इस ट्वीट को लेकर बीजेपी सांसद जीवीएल नरसिम्हा राव सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, “पानी सर के ऊपर चला जाता है तो जान बचाने के लिए इंसान हाथ पैर मारता है, यह आपका बजट वही जान बचाने की कोशिश है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “एक अपने पजामे में भी रख लेना २०१९ में तुमको भी ज़रूरत पड़ेगी तब मिलेगा भी नहीं कहीं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “चिंता नहीं करिए सर, चुनाव में जनता ने आपकी पार्टी की बर्नोल देने का अच्छे से मन बनाया हुआ है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “बजट केवल भक्तों के विचार से अच्छा है, आम जनता अपनी राय चुनाव में देगी।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स नरसिम्हा राव के इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here