…जब लोगों को संबोधित करते हुए मंच से बोले बीजेपी सांसद, ‘होगी कांग्रेस की जीत’, देखिए वीडियो

1

शनिवार को हरियाणा के भिवानी में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विजय संकल्प रैली के दौरान भिवानी-महेन्द्रगढ़ से पार्टी सांसद धर्मबीर सिंह की जुबान फिसल गई और उन्होंने राज्य के आगामी चुनावों में ‘कांग्रेस की जीत’ का दावा कर डाला। उनके इस बयान का एक वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फोटो: सोशल मीडिया

जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा, ‘मैं दावे के साथ कह सकता हूं आपके हौसलों के देखते हुए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा में मुझे लगता है कि सन 1987 की तरह इस प्रदेश में पहली बार दोबारा से 85 से भी ज्यादा सीट आप कांग्रेस पार्टी को दोगे।’ उनके इस बयान को सुनकर मंच पर बैठे बीजेपी के तमाम बड़े नेता एक दूसरे का मुंह ताकने लगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिस समय धर्मबीर सिंह मंच पर भाषण दे रहे थे उस समय हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मंच पर मौजूद थे। अपनी पार्टी के सांसद से विपक्ष की जीत का दावा किया जाना सभी नेताओं को कुछ अटपटा लगा और वे सभी एक दूसरे का मुंह ताकते नजर आए।

उनके उस बयान को सुन लोग जोर-जोर से हंसते हुए तंज कसते नजर आए। बाद में बीजेपी नेता को अहसास हुआ कि उन्होंने कुछ गलत बोल दिया है। लोगों को तंज कसता देख धर्मबीर सिंह झेंप गए और लोगों से क्षमा मांगते हुए अपनी गलती को दुरुस्त किया।

देखिए वीडियो

बता दें, कि हरियाणा में कुल 10 लोकसभा सीट हैं। पिछले लोकसभा चुनाव में इन 10 सीटों में से 7 सीट बीजेपी के खाते में गयी थी। 2 सीटें इंडियन नेशनल लोकदल और 1 सीट कांग्रेस के खाते में गई थी। इस बार हरियाणा में जातिगत समीकरण चुनाव में बड़ी भूमिका निभाएंगे। जाट आरक्षण आंदोलन की आग में झुलस चुकी बीजेपी अब पंजाबी और बनिया वोटरों को अपने पाले में लाने की कोशिश कर रही है।

1 COMMENT

  1. कभी कभी ऐसी बात बोलना जरूरी है जिससे विपक्षी का मनोबल भी बढ़े। विपक्षी नहीं होंगे तो लोकतन्त्र में कोई मजा नहीं रहेगा । अत: यह लोकतन्त्र की रक्षा के लिए दिया गया बयान है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here