PNB महाघोटाला: BJP सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर की अभद्र टिप्पणी, देखिए वीडियो

0

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) में 11 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घपले का खुलासा होने के बाद विपक्ष लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोल रहीं है। वहीं, इस मामले में उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने पलटवार करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ विवादित बयान दिया है।

राहुल गांधी
file Photo: @INCIndia

जनसत्ता.कॉम में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कहा है कि कांग्रेस को घोटाले के मामले में बोलने का अधिकार नहीं है, क्योंकि यह सब उसकी सरकार में शुरू हुआ है। सासंद बृजभूषण शरण ने कहा कि, राहुल गांधी को इस मामले में बोलने का अधिकार नहीं है, क्योंकि यह उनके समय में शुरू हुआ था। सरकार शिकंजा कस रही है। अभी ये घोटाला पकड़ा गया है। इसके बाद उनके बहनोई को भी पकड़ा जाएगा। हो सकता है, उनकी मां भी आएं, हो सकता है वो भी आएं। फिर वो चिल्लाएंगे।

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए कहा, जैसे वो कहावत होती है कि कुत्ते भौंकते रहते हैं और हाथी मस्त चाल में चलता रहता है। प्रधानमंत्री देश की सेवा में लगे हैं, जिसे भौंकना है भौंके।

बता दें कि, पीएनबी घोटाले को लेकर देश की राजनीति में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है। केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) जहां कांग्रेस पर इस फ्रॉड के लिए दोषी बता रही है, वहीं कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है। बता दें कि, इस मुद्दे को लेकर कांग्रेस पार्टी हर रोज़ पीएम मोदी पर निशाने साध रही है।

बता दें कि, राहुल गांधी ने सोमवार(19 फरवरी) को कविता के जरिए ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा था। राहुल ने ट्वीट कर लिखा था कि, ‘पहले ललित फिर माल्या अब नीरव भी हुआ फरार, कहां है ‘न खाऊँगा, न खाने दूँगा’ कहने वाला देश का चौकीदार? साहेब की खामोशी का राज़ जानने को जनता बेकरार उनकी चुप्पी चीख चीख कर बताए, वो किसके हैं वफादार’। बता दें कि, इस ट्वीट के साथ उन्होंने पीएम पर तंज कसते हुए हैशटैग #ModiRobsIndia भी दिया है।

बता दें कि, इससे पहले राहुल गांधी पीएनबी घोटाले पर पीएम मोदी के अलावा वित्त मंत्री अरुण जेटली की चुप्पी पर भी सवाल खड़े किए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने रविवार को ट्वीट कर कहा था कि, ‘पीएम मोदी बच्चों को परीक्षा पास करने का तरीका 2 घंटों तक बताते हैं, लेकिन 22,000 करोड़ रुपये के बैंकिंग घोटाले पर वह 2 मिनट भी नहीं बोलते हैं।’ राहुल ने अपने ट्वीट में आगे लिखा, ‘मिस्टर जेटली भी छिपे हुए हैं। एक दोषी के तरह व्यवहार करना बंद करिए और मामले पर कुछ बोलिए।’ बता दें कि, उन्होंने अपने इस ट्वीट में भी हैशटैग #ModiRobsIndia लिखा था।

बता दें कि, पीएनबी घोटाले को उजागर हुए एक सप्ताह होने वाला है, लेकिन इस मुद्दे पर अभी तक पीएम मोदी ने चुप्पी साध रखी हैं। हालांकि, उनकी खामोशी को लेकर उन्हें चौतरफा हमले का सामना करना पड़ा रहा है। इस घोटाले को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल और ममता बनर्जी ही नहीं बल्कि बीजेपी नेता भी पीएम मोदी को घेर रहे हैं।

https://youtu.be/qIv6GXGhy1U

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here