BJP सांसद ने PM मोदी पर कसा तंज, कहा- जिस रफ्तार से बड़े कारोबार बंद हो रहे हैं, उससे लगता है कि सिर्फ पकौड़े वाले ही रह जाएंगे

0

भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) में पार्टी लाइन से अलग अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने काले धन पर रोक के लिए केंद्र सरकार के 2016 में लागू किए गए नोटबंदी के फैसले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि

PHOTO: (MARK SCHIEFELBEIN/AFP/Getty Images)

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार(5 मार्च) को काले धन पर रोक के लिए केंद्र सरकार के 2016 में लागू किए गए नोटबंदी के फैसले पर कटाक्ष करते हुए कहा कि, देश के गरीब और मध्यम वर्ग के करोड़ों लोगों ने बैंकों में लंबी कतार में खड़े होकर अपने पैसे जमा कराए और अपनी ‘जन्म कुंडली’ सौंपी मगर उनके जमा पैसे लेकर कोई बाहर भाग गया।

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक अन्य ट्वीट में पीएनबी धोखाधड़ी मामले को लेकर कटाक्ष करते हुए लोगों को सुझाव दिया कि, कभी भी छोटे लोन ना लें हमेशा हजारों करोड़ का लोन लेना चाहिए। इससे कई पॉवरफुल लोग पीछे मदद करने और रक्षा करने को तैयार रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि देश में जिस दर पर बड़े कारोबार बंद हो रहे हैं, उससे तो लगता है कि सिर्फ पकौड़ा बेचने वाले ही बचे रह जाएंगे।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। शत्रुघ्न सिन्हा कई मुद्दों पर पार्टी और पीएम मोदी की आलोचना करते रहें है।

बता दें कि, इससे पहले भी शत्रुघ्न सिन्हा पीएनबी मामले में पीएम मोदी पर निशाना साध चुके है। जब पीएम मोदी ने पीएनबी मामले में कोई चुपी नहीं तोड़ी थी तब शत्रुघ्न सिन्हा ने उन पर निशाना करते हुए ट्वीट कर कहा था कि, देश के शीर्ष पदों पर बैठे जिम्मेदार लोगों को इस मामले में सामने आकर कुछ बोलना चाहिए और स्पष्टीकरण देना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here