BJP सांसद ने PM मोदी के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- सवाल पूछने से नाराज हो जाते हैं मोदी

0

रविवार(3 सितंबर) को मोदी कैबिनेट में मंत्रियों का फेरवदल होने वाला है, लेकिन उससे पहले भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के अंदर ही पीएम मोदी को लेकर विरोध शुरु हो गया है। महाराष्ट्र से बीजेपी सांसद नाना पटोले ने पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

पीएम मोदी
फाइल फोटो

शुक्रवार(1 सितंबर) को उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को सवाल पूछा जाना नहीं पंसद है। पटोले ने अपनी बात के संदर्भ में उदाहरण देते हुए कहा कि भाजपा सांसदों की एक बैठक में जब उन्‍होंने ओबीसी मंत्रालय और किसानों की आत्‍महत्‍या का मुद्दा उठाना चाहा तो प्रधानमंत्री नाराज हो गए।

मीडिय रिपोर्ट के मुताबिक, महाराष्ट्र के नागपुर में किसानों की समस्या को लेकर एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे भंडारा-गोंडिया से सांसद नाना पटोले ने कहा कि मोदी को सवाल पूछना अच्छा नहीं लगा और वो उस वक्त बहुत गुस्सा हो गए थे जब मैंने ओबीसी मंत्रालय और किसानों की आत्महत्या के बारे में सवाल करने की कोशिश की थी।

जब मोदी से सवाल किया जाता है, तो वो पूछने लगते हैं कि क्या आपने पार्टी का घोषणा पत्र पढ़ा है और क्या सरकारी स्कीमों की जानकारी है आपको?

ख़बरों के मुताबिक, पीएम मोदी के बाद उन्होंने महाराष्‍ट्र के सीएम फणनवीस को भी निशाने पर लिया उन्होंने कहा कि, सीएम राज्य के लिए धन संचित करने में नाकाम रहे है। केंद्र महाराष्‍ट्र को कम पैसा देता है जबकि मुंबई देश के खजाने में सबसे ज्‍यादा योगदान देता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here