बीजेपी सांसद अश्विनी चोपड़ा के शर्मनाक बयान पर सपना चौधरी ने दिया करारा जवाब

0

बिग बॉस 11 की पूर्व कंटेस्टेंट और हरियाणा की डांस सेंसेशन सपना चौधरी की कांग्रेस से नजदीकी पर बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने विवादित टिप्पणी की थी। अश्विनी कुमार चोपड़ा ने कहा था कि, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’ इसी बयान पर अब सपना चौधरी ने बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा को जबाव दिया है।

बीजेपी सांसद के इस विवादास्पद बयान पर सपना चौधरी ने कहा कि सामने वाले के बोलने से उसकी मानसिकता का पता चलता है। सपना ने आगे कहा कि वो एक इंटरटेनर हैं और वो अपने काम पर ध्यान देती हैं। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए सपना चौधरी ने कहा, “आप जो कहते हैं वह आपकी मानसिकता को दिखाता है। मैं एक एंटरटेनर हूं। मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करती हूं। वे वरिष्ठ व्यक्ति हैं, मुझे उनसे माफी नहीं चाहिए।”

बता दें कि, हरियाणा के करनाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी को लेकर कल बेहद विवादास्पद बयान दिया था। अश्विनी कुमार चोपड़ा से जब सपना चौधरी के उस बयान को लेकर पूछा या जिसमें सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी के लिए चुनावों के दौरान प्रचार करने की इच्छा जाहिर की थी।

इस सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘कांग्रेस में ठुमके लगाने वाले जो हैं, वही ठुमके लगाएंगे, ये उनको देखना है कि ठुमके लगाने हैं या चुनाव जीतना है।’

हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी को लेकर दिया शर्मनाक बयान

हरियाणा के करनाल से बीजेपी सांसद अश्विनी कुमार चोपड़ा ने सपना चौधरी को लेकर दिया शर्मनाक बयानhttp://www.jantakareporter.com/hindi/bjp-mp-expresses-shameful-statement-about-sapna-chaudhary/194132/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Sunday, June 24, 2018

बता दे कि, 22 जून को सपना चौधरी पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मिलने के लिए कांग्रेस मुख्यालय पहुंची थी। इस दौरान सपना से मीडिया से बात करते हुए कहा था कि, सोनिया गांधी से मेरे मिलने का कोई राजनीतिक मतलब न निकाला जाए। सोनिया गांधी मुझे अच्छी लगती हैं इसलिए मैं उनसे मिलने आई हूं।

साथ ही उन्होंने कहा था कि, वह 2019 के लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की तरफ से प्रचार करेंगी और उन्हें राहुल और सोनिया गांधी पसंद हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या राहुल गांधी से मिलने की कोई वजह है तो उन्होंने कहा कि उन्हें राहुल और सोनिया गांधी पसंद हैं और मुलाकात के लिए वजह का होना जरूरी नहीं है।

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह लोकसभा चुनावों में कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी तो उन्होंने कहा कि वह सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि जहां उन्हें कहा जाएगा, वह वहां कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। वहीं, जब बीजेपी के लिए प्रचार न करने की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा कि सबकी अपनी-अपनी पसंद है।

सोनिया गांधी से मिलने पहुंचीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी

सोनिया गांधी से मिलने पहुंचीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, बोली- 2019 में कांग्रेस के लिए करुंगी प्रचारhttp://www.jantakareporter.com/hindi/sapna-chaudhary-meet-sonia-gandhi-in-delhi/193664/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Friday, June 22, 2018

बता दें कि, हरियाणा के रोहतक से ताल्लुक रखने वाली सपना चौधरी का फैनफॉलोइंग यूं तो कम नहीं थी, लेकिन बिग बॉस 11 के बाद उनके फैनफॉलोइंग की संख्‍या में जबरदस्‍त इजाफा हुआ है। बिग बॉस में भी सपना चौधरी ने अपना जलवा बिखेरा था। सपना अपने डांस को लेकर खूब चर्चा में रहती है।

बता दें कि, हाल ही में सपना ने बिग बोस में भी हिस्सा लिया था। सपना को उसके पहले गाने सॉलिड बॉडी ने ही सुपरस्टार बना दिया था। इस गाने की बदौलत सपना कुछ ही दिनों में हरियाणा में ही नहीं बल्कि यूपी, राजस्थान, दिल्ली, पंजाब व में भी फेमस हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here