VIDEO: आपस में ही भिड़ गए BJP के मंत्री और सांसद, सांसद ने कहा मंत्री चोर है, मंत्री बोले-बहुत देखें है ऐसे सांसद

0

जहां एक तरफ केंद्र की मोदी सरकार ‘सबका साथ, सबका विकास’ की बात करती है, लेकिन ऐसे में कैसे विकास होगा जब बीजेपी में ही सब साथ-साथ नहीं हैं। मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले बुधवार (14 जून) को मंच पर राज्य के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बालाघाट के बीजेपी सांसद बोधसिंह भगत मंच पर ही आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर तू-तू, मैं-मैं हुई। अवसर था जिले के मलाजखंड मुख्यालय में आयोजित सबका साथ सबका विकास सम्मेलन का।

बीजेपी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सांसद बोधसिंह भगत जब समारोह को संबोधित कर रहे थे, तब उन्होंने एक मामले का जिक्र किया, जिस पर गौरीशंकर बिसेन ने सांसद बोधसिंह से गलत बात नहीं कहने को कहा। इस दौरान सांसद-मंत्री के बीच नोक-झोंक हो गई। विवाद के दौरान बिसेन ने कहा कि मैं दोबारा प्रोग्राम में नहीं आऊंगा, इस पर सांसद भगत ने कहा- मत आना।
थोड़ी दूर जाने पर बिसेन सांसद से कुछ कहते रहे, जिस पर सांसद ने उन्हें झिड़क दिया और कहा- बहुत देखे हैं ऐसे मंत्री हमने और बाद में मंत्री को उनके सुरक्षाकर्मी मंच से दूर ले गए।

कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन व सांसद बोधसिंह भगत के बीच विवाद की स्थिति बढ़ती देख भाजपा जिला अध्यक्ष रमेश रंगलानी, सुरजीतसिंह ठाकुर समेत अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता बीच-बचाव के लिए आए और मंत्री और सांसद को दूर-दूर कराकर मामले को शांत कराया। ख़बरों के अनुसार, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन और बीजेपी सांसद बोधसिंह भगत दूसरी बार मंच पर भिड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here