‘वसंती तांगे छोड़ के, अब ट्रैक्टर चलायेगी’, बीजेपी सांसद हेमा मालिनी को कुछ इस तरह से ट्रोल कर रहें है लोग

1

उत्तर प्रदेश की मथुरा लोकसभा सीट से बीजेपी कैंडिडेट और बॉलिवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार दौरान किसानों को लुभाने के लिए कोई भी मौका छोड़ नहीं रही हैं। कुछ दिनों पहले ही हेमा मालिनी खेतों में फसल काटते हुए नजर आई थी, जिसकी तस्वीरें भी खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं अब वह ट्रैक्टर चलाते नजर आई, जो उनके संसदीय क्षेत्र की बताई जा रहीं है।

हेमा मालिनी

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के ट्रैक्टर चलाने की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीर में वह खेत में एक ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिख रही हैं, काला चश्मा और गुलाबी साड़ी पहने हेमा खेत में ट्रैक्टर चला रही हैं। उनके आस-पास कुछ कार्यकर्ता और सुरक्षाकर्मी भी खड़े नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर ड्राइविंग की यह तस्वीर उनके संसदीय क्षेत्र के गोवर्धन इलाके की है।

दिलचस्प यह है कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बिटिया ईशा देओल ने अपनी मम्मी की इस तस्वीर पर बहुत ही मजेदार कमेंट किया है। हेमा मालिनी की ट्रैक्टर चलाने वाली तस्वीर को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘बसंती समय के साथ आगे बढ़ रही है…तांगा से ट्रैक्टर तक. ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी मथुरा…’

वहीं, दूसरी ओर सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस तस्वीर पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। एक यूजर ने लिखा, “विकास हो गया धन्नो ने अपनी टांगे और घोड़ी बेचकर ट्रैक्टर खरीद ली।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वाह रे बसंती! 2014 में मैडम को प्रचार के लिए जीप या फिर बड़ी गाड़ी चाहिए था और आज हालत ये है कि मैडम ट्रैकटर चलाकर वोट बटोरने में लगीं हैं। ये जनता है, सब समझती है। इस बार सारी एक्टिंग निकाल देगी!”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “परिवर्तन ही संसार का नियम है इसका एक और उदाहरण:- रामगढ़ की बसंती अब तांगे की जगह ट्रैक्टर चलाकर गुजारा करती है!” एक अन्य यूजर ने लिखा, “वसंती अब तांगे छोड़ के, अब ट्रैक्टर चलायेगी। वसंती इन ट्रेक्टर को खूब चलाना।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

इससे पहले पिछले रविवार को हेमा मालिनी ने अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया था। कैंपेन के पहले दिन हेमा मालिनी गेहूं के खेत में पहुंच गई थीं। वह गेहूं के खेत में फसल काटते दिखी थीं। हेमा मालिनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। बता दें कि दो हफ्ते पहले हेमा मालिनी ने मथुरा से नामांकन दाखिल किया था, उनके साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here