मध्य प्रदेश: आपस में भिड़े BJP सांसद और विधायक, जमकर चले लात-घूसे, वायरल हुआ वीडियो

0

मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले में बुधवार (17 जनवरी) को राज्य सरकार द्वारा निकाली जा रही ‘एकात्म यात्रा’ के दौरान देवास-शाजापुर के बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल और बीजेपी विधायक गोपाल परमार आपस में ही उलझ गए।

मध्य प्रदेश
photo- ANI

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार को ही एकात्म यात्रा आगर पहुंची थी लेकिन इसके ध्वज को लेकर दोनों नेताओं में भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों नेताओं ने एक-दूसरे से धक्का-मुक्की की। दोनों नेताओं को आपस में भिड़ते देख उनके समर्थक भी आपस में उलझ गए।

समर्थकों के बीच जमकर लात-घूसे चले और मारपीट हुई। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहां है। ख़बरों के मुताबिक, हंगामा बढ़ता देख पुलिस और पार्टी के वरिष्ठ नेता आगे आए और मामले को शांत कराया।

नवजीवन.कॉम की ख़बर के मुताबिक, मामला खत्म होने के बाद अब सांसद-विधायक एक-दूसरे पर मंत्री बनने, चुनाव लड़ने और मारपीट, गाली-गलौच के आरोप लगा रहे हैं। इस विवाद को देखते हुए ध्वज को यात्रा में लेकर चलने के बजाय रथ में रखना पड़ा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते है कि, किस तरह बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल और विधायक गोपाल परमार एक दूसरे से उलझे हैं और किस तरह उनके समर्थकों के बीच चल रहे हैं लात-घूंसे।

देखिए वीडियो :

'एकात्म यात्रा' के दौरान आपस में भिड़े बीजेपी सासंद और विधायक

मध्य प्रदेश: 'एकात्म यात्रा' के दौरान आपस में भिड़े बीजेपी सांसद मनोहर उंटवाल और विधायक गोपाल परमार, दोनों के बीच जमकर चले लात-घूंसे और हुआ गाली-गलौज( यह वीडियो डॉ. आनंद राय के ट्विटर अकाउंट से लिया गया है)http://www.jantakareporter.com/hindi/bjp-mp-and-bjp-mla-fell-spat-in-mp/169380/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Thursday, 18 January 2018

बता दें कि, इससे पहले शनिवार (13 जनवरी) को यूपी के सीतापुर की महोली तहसील परिसर में कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद रेखा अरुण वर्मा और विधायक शशांक त्रिवेदी में नोकझोंक के बाद समर्थकों में जमकर लात-घूंसे और कुर्सियां चलीं थी।

बात बढ़ने पर दोनों जनप्रतिनिधियों के समर्थक आपस में भिड़ गए। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि विवाद बढ़ने पर सांसद रेखा वर्मा ने अपनी चप्पल निकाल कर दूसरे पक्ष के लोगों पर वार करने की कोशिश की। मामला बिगड़ने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों का शांत कराया।

यूपी के सीतापुर में कंबल विरतण के दौरान बीजेपी सांसद और विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच हुआ झगड़ा

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कंबल विरतण के दौरान बीजेपी सांसद रेखा अरुण वर्मा और बीजेपी विधायक शशांक त्रिवेदी के बीच हुआ झगड़ा, समर्थकों में जमकर चले लात-घूंसे और कुर्सियां।

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 13 January 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here