VIDEO: बीजेपी MLC ने राज्यपाल को दी सरेआम मारने की धमकी, कहा- मारेंगे घूंसे-घूंसे, तेजस्वी यादव ने बताया शर्मनाक

0

बिहार में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और विधान परिषद के सदस्य (विधान पार्षद) नवल किशोर यादव ने राज्यपाल सत्यपाल मलिक के खिलाफ बेहद विवादित बयान दिया है। बीजेपी नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह सरेआम राज्यपाल को मारने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने यह वीडियो शेयर कर बीजेपी पर निशाना साधा है।

बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नवल किशोर के राज्यपाल पर आपत्तिजनक टिप्पणी की बात कहते हुए वीडियो सोमवार (30 जुलाई) को शेयर किया। तेजस्वी यादव ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट कर कहा कि बीजेपी एमएलसी खुलेतौर पर बिहार के राज्यपाल को धमकी दे रहे हैं, क्योंकि वे शिक्षा माफिया के खिलाफ काम कर रहे हैं और राज्य सरकार से कानून और व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं।

तेजस्वी ने आगे कहा कि क्या बीजेपी उन गुंडों की पार्टी नहीं है जो राज्यपाल को धमकी देने में भी संकोच नहीं करते। शर्म की बात है।

बता दें कि वीडियो में नवल साफ कहते नजर आ रहे हैं, राज्यपाल का नाना हैं? जो कह देंगे सो हो जाएगा। मारेंगे घूंसे-घूंसे। तेजस्वी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नवल किशोर यादव विधान भवन परिसर में खुलेआम राज्यपाल को मारने की धमकी देते हुए सुनाई दे रहे हैं। ‘जनता का रिपोर्टर’ हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। आपको बता दें कि राज्यपाल सत्यपाल मलिक इन दिनों उच्च शिक्षा के प्रति गंभीर नजर आ रहे हैं और उन्होंने कई तरह के कदम उठाने के सख्त निर्देश दिए हैं।

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here