गुजरात: BJP विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने पर कांग्रेस नेता ने खड़े किए सवाल

0

देश में तेजी से फैल रहे घातक कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस बीच, गुजरात में गुरुवार को भाजपा के एक विधायक को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राज्य के भाजपा प्रवक्ता भरत पंड्या ने बताया कि उनकी हालत स्थिर है।

गुजरात

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला ने विधायक को सरकारी अस्पताल में इलाज नहीं कराने को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने पूछा कि क्या भाजपा विधायक को राज्य सरकार के उस दावे पर भरोसा नहीं है कि सरकारी अस्पतालों में सबसे बढ़िया इलाज उपलब्ध कराया जा रहा है।

गौरतलब है कि, इमरान खेड़ावाला भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिन्होंने अपना इलाज एक सरकारी अस्पताल में कराया था और ठीक हो गए थे।

गुजरात में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 367 नए मामले सामने आने से राज्य में इसके कुल मामलों की संख्या गुरुवार को बढ़कर 15,572 हो गई। इनमें से अकेले 247 मामले अहमदाबाद जिले में सामने आए। स्वास्थ्य विभाग ने एक बयान में कहा कि इसी अवधि के दौरान 22 मरीजों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया जिससे राज्य में मृतक संख्या बढ़कर 960 हो गई है।

बता दें कि, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षण सामने आने के बाद देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरूग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए हैं। सूत्रों ने गुरुवार को बताया था कि भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि भाजपा नेता को कोरोना वायरस (कोविड-19) के लक्षण सामने आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here