BJP विधायक का विवादित बयान, कहा- जो RSS की शाखा में नहीं जाता वह हिन्दू कहलाने लायक नहीं

0

तेलंगाना के गोशमहल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक टी. राजा सिंह ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जो कोई भी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) की शाखाओं में हिस्सा नहीं लेता है वह हिन्दू कहलाने लायक नहीं है।

तेलंगाना
फाइल फोटो- बीजेपी विधायक टी. राजा सिंह

साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की जहां-जहां शाखाएं लगती हैं, 101 पर्सेन्ट वहां-वहां आपको जाना है और जो व्यक्ति इस शाखा में नहीं जाता है वो अपने को हिन्दू कहना भूल जायें।’ बता दें कि, उनका यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, अभी कुछ दिनों पहले ही टी. राजा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उनपर यह केस भड़काऊ भाषण देने और दो समुदायों की बीच वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में लगा है।

बता दें कि, बीजेपी विधायक टी राजा सिंह हैदराबाद में राजा भैया के नाम से मशहूर हैं, उनकी छवि कट्टर हिन्दू नेता के रूप में है।

सुनिए वीडियो :

Controversial BJP MLA T Raja stirs fresh row

Controversial BJP MLA T Raja stirs fresh row, says those who don't RSS Shakhas should stop calling themselves Hindus. More videos at http://bit.ly/it_videos.#ITVideo

Posted by India Today on Monday, 5 February 2018

 

गौरतलब है कि, राजा इस तरह के बयान पहले भी देते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने कासगंज को लेकर कहा था कि अगर राज्य सरकार कासगंज के मुस्लिमों के घरों की तलाशी लेगी तो हर एक घर से एके-47 राइफल मिलेंगे। इसके अलावा एक अन्य बयान में उन्होंने कहा था आप भारत में रहते हैं और तिरंगा यात्रा में व्यनधान कर उसका अपमान करते हैं, इसका सीधा मतलब है कि आप पाकिस्तान जिंदाबाद कहने वाले लोगों में शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here