बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने पार्टी से दिया इस्तीफा, बोले- गोरक्षा के लिए मारने और मरने के लिए तैयार

0

हमेशा अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले हैदराबाद से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक टी राजा सिंह ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। विधायक ने अपना इस्तीफा गायों की रक्षा करने के लिए दिया है। टी राज राज्य के गोशमहल विधानसभा क्षेत्र के विधायक हैं।

file photo

टी राजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किये गए एक वीडियो संदेश में कहा कि उन्होंने अपना इस्तीफा तेलंगाना बीजेपी अध्यक्ष के. लक्ष्मण को भेज दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे लिए हिंदू धर्म और गौरक्षा प्राथमिकताएं हैं और राजनीति बाद में आती हैं। गौरक्षा के लिए मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने यह मुद्दा कई बार सदन में लाया लेकिन पार्टी ने मुझे कोई सहयोग नहीं दिया। टी राजा ने कहा कि मैं और गौरक्षकों की मेरी टीम सड़कों पर उतरेगी और राज्य में गौहत्या पर रोक लगाएंगे। उन्होंने कहा कि अब वे अपना पूरा समय गाय की सेवा और गोरक्षा के लिए समर्पित करेंगे।

अपने वीडियो में उन्होंने यह भी कहा कि गोरक्षा के लिए हम मारेंगे या तो मर जाएंगे। हमारा उद्देश्य यह है कि कहीं भी गोवध न किया जाए। बीजेपी विधायक इससे पहले भी कई बार विवादित बयान देकर चर्चोंओं में रह चुके हैं।

All Hindus Get Ready For Gow Raksha..Jai Sri Ram..Jai Gow Matha…हर हिन्दू गौ रक्षा करने के लिए तैय्यार रहे।जय श्री राम, जय गौ माता।

Posted by Raja Singh on Sunday, August 12, 2018

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, गौ रक्षकों के मुद्दे को लेकर रविवार को योग गुरु रामदेव ने कहा था कि गौ रक्षक इसलिए सड़क पर उतरते हैं क्योंकि पुलिस और प्रशासन अपना काम सही से नहीं करता है। उन्होंने कहा कि आज हमें उन लोगों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए जो अपने यहां गायों को कटवाते हैं और उनका मांस बेचते हैं। एक कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए उन्होंने सरकार से मांग की कि वह ऐसे लोगों की पहचान करें जो गौ तस्करी करते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here