BJP विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का कोरोना वायरस से निधन, कुछ दिन पहले पत्नी की भी हार्ट अटैक से हुई थी मौत

0

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में सल्ट विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह जीना का दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में निधन हो गया है। विधायक कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे। कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी धरमा देवी ने भी दम तोड़ दिया था। विधायक के निधन से भाजपा में शोक की लहर है।

उत्तराखंड

कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद विधायक सुरेंद्र सिंह जीना को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। उनकी पत्नी का कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। सल्ट भिकियासैंण का पूरा इलाका शोक में डूबा है। सुरेंद्र सिंह जीना काफी लोकप्रिय थे। सुरेंद्र लगातार तीसरी बार विधायक बने थे।

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह जीना के निधन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशी धर भगत ने गहरा शोक व्यक्त किया है। भगत ने कहा, “जीना हमारे युवा, ऊर्जावान और योग्य कार्यकर्त्ता और विधायक थे और हमेशा संगठन व जनहित में सक्रिय रहते थे। वे एक शालीन व्यक्ति थे और हर वर्ग में लोकप्रिय थे। उनके निधन से पार्टी व समाज को अपूर्णनीय क्षति हुई है।”

उन्होंने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे व उनके परिवार को यह असीम दुःख सहन करने की शक्ति दे। हाल में उनकी पत्नी का निधन हुआ था और अब उनके निधन से परिवार पर अवर्णनीय दुःख आ पड़ा है। ईश्वर यह दोहरा दुःख सहन करने की शक्ति परिवार को दे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here