उत्तर प्रदेश: बीजेपी विधायक का विवादित बयान, राहुल गांधी को ‘रावण’ और प्रियंका गांधी को बताया ‘शूर्पणखा’

0

प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश के प्रभारी बनाये जाने को लेकर बयानजी कम होने का नाम नहीं ले रही। इसी बीच अब उत्तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी और प्रियंका को लेकर विवादित बयान दिया है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तुलना रावण से की है और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा को शूर्पणखा कहा है। बता दें कि सुरेंद्र सिंह अक्सर इसी तरह के विवादित बयान को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।

प्रियंका गांधी
फाइल फोटो: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, आप सभी जानते हैं कि जब भगवान राम और रावण के बीच युद्ध शुरू होने वाला था तो रावण ने पहले अपनी बहन शूर्पणखा को भेजा था। ऐसा प्रतीत होता है कि इस युद्ध में राम की भूमिका में मोदी हैं और रावण के रूप में राहुल है। उसने शूर्पणखा के रूप में अपनी बहन प्रियंका गांधी को मैदान में उतारा है तो मान लीजिए कि लंका विजय हो गई।

सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके और उन्होंने कांग्रेस को डूबता हुआ जहाज तक बता दिया। उन्होंने पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अब टूटी हुई नाव हो चुकी है। वह सिर्फ एससी/एसटी एक्ट के कारण राजस्थान और मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव जीत गई। उन्होंने दावा किया कि अब यह कहीं और नहीं जीतेगी।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया हो। सुरेन्द्र सिंह अकसर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here