उत्तर प्रदेश: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकारी डॉक्टरों बताया शैतान, पत्रकारों पर भी भड़के

0

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बलिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब डॉक्टरों को ‘शैतान’ और पत्रकारों को ‘दलाल’ कहा है।

उत्तर प्रदेश
फाइल फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, बलिया में सोमवार को डॉक्टर दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए विधायक ने कहा कि सरकारी डॉक्टर शैतान की तरह होते हैं, जो गरीबों की सेवा नहीं करते। उन्होंने कहा, “सरकारी अस्पतालों में काम करने वाले डॉक्टर मरीजों से मोलभाव करते हैं और वे शैतान बन गए हैं। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे उन्हें सद्बुद्धि दें।”

रिपोर्ट के मुताबिक, भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने इसके बाद अपना गुस्सा पत्रकारों पर भी उतारा। उन्होंने कहा कि ज्यादातर पत्रकार स्थानीय स्तर पर दलाल के तौर पर काम करते हैं। उन्होंने कहा, “ये पत्रकार अच्छे लेख नहीं प्रकाशित करते और केवल भगवान ही जानता है कि वे समाज को क्या संदेश देना चाहते हैं।”

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है जब बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया हो। सुरेन्द्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते है। इससे पहले विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ‘ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है।’

एक और मौके पर उन्होंने कहा था कि भगवान राम भी दुष्कर्म की घटनाएं नहीं रोक सकते। इतना ही नहीं उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी की भी तुलना लंकिनी से की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here