बीजेपी विधायक बोले- 90 फीसदी मुस्लिम करते हैं बिजली की चोरी, ऑडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले की चायल विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) को विधायक संजय गुप्ता का एक ऑडियो क्लिप इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऑडियो में बीजेपी विधायक संजय गुप्ता 90 फीसदी मुसलमानों को बिजली चोर बताते हुए उनके यहां सख्ती से चेकिंग कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की हिदायत दी है।

मध्यप्रदेश

वन इंडिया.कॉम की ख़बर के मुताबिक, बीजेपी विधायक संजय गुप्ता के क्षेत्र में विद्युत विभाग पिछले कई दिनों से छापेमारी की कार्रवाई कर रहा है और बिजली चोरी करने वालों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा रहा है। इस मामले की शिकायत जब कुछ लोगों ने बीजेपी विधायक से की। उन्होंने इस कार्रवाई को रोकने और एफआईआर वापस लेने के लिए बिजली विभाग की जेई से बात की।

विधायक संजय गुप्ता जेई से बात करते हुए एक दम भड़क गए। विधायक ने कहा है कि अगर अफसरों ने हिन्दुओं के खिलाफ के खिलाफ हो रही कार्रवाई को बीच में रोककर सभी मामले वापस नहीं लिए तो वह न सिर्फ अफसरों का जीना मुहाल कर देंगे, बल्कि उन्हें ऐसा करारा सबक सिखाएंगे, जिससे वह अपना तबादला करने को मजबूर होंगे।

विधायक ने एक अफसर को फोन पर धमकी देते हुए कहा है कि 90 फीसदी मुसलमान बिजली चोर होते हैं। वह खुलेआम बिजली चोरी करते हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। बता दें कि, संजय गुप्ता का यह ऑडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, अफसर को धमकी देने के बाद विधायक बृहस्पतिवार को बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचकर वहां धार्मिक आधार पर डाटा मांगने लगे तो दफ्तर में कोहराम मच गया। विधायक की करतूत और अफसर को दी गई धमकी के विरोध में बिजली विभाग के कर्मचारी धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगे। इस दौरान बिजली विभाग के कर्मचारियों और विधायक के समर्थकों में तीखी झड़प भी हुई, विधायक समर्थकों ने बिजली विभाग की एक जीप पर पथराव कर उसमे तोड़फोड़ भी की है।

एबीपी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑडियो सामने आने के बाद बैकफुट पर आए विधायक का कहना है कि बिजली विभाग के लोग धार्मिक आधार पर कार्रवाई करते हैं और साथ ही वसूली कर लोगों को परेशान भी करते हैं। उन्होंने जो कुछ कहा है, वही उनके क्षेत्र की जनता भी सोचती है। संजय गुप्ता वही विधायक हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले इलाहाबाद में पुलिस के सब इंस्पेक्टर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उसके खिलाफ सीएम योगी और डीजीपी ओपी सिंह से शिकायत की थी।

आप भी सुनिए ऑडियो क्लिप:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here