BJP विधायक का विवादित बयान, फेसबुक पर लिखा- ‘जो होली व दिवाली ना मनाए वह महा सुअर’

0

हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और मुलायम सिंह यादव के करीबी आजम खान के सीएम योगी आदित्यनाथ को इशारों-इशारों में शैतान कहने पर भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के विधायक ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। इतना ही नहीं, उन्होंने आजम खान के बयान को देशद्रोही तक करार दे दिया।

बीजेपी

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के सदर क्षेत्र से बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर ने फेसबुक पर एक पोस्ट पर होली व दिवाली न मनाने वाले के लिए अपशब्द कहा। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर व शिवालयों पर न जाने वाले को महा शैतान तक कह दिया।

बीजेपी विधायक रमेश दिवाकर ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि, ‘सभी भाइयों को मेरा प्रणाम। आजम खां ने कहा है कि जो ईद न मनाये वो शैतान है। मैं कहता हू जो होली व दीपावली न मनाये वह महा सुअर व जो मन्दिर व शिवालों में न जाये वो महा शैतान। इसके देश द्रोही बयानों पर इसको भी लाखों की संख्या में भाइयों कॉमेंट्स मैसेज फेसबुक पर भेजना चाहिए। जय भारत माता।’

सभी भाइयों को मेरा प्रणाम। आजम खां ने कहाँ है कि जो ईद न मनाये वो शैतान है।। मैं कहता हूँ जो होली व दीपावली न मनाये…

Posted by Ramesh Diwakar on Thursday, March 15, 2018

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि, जिस फेसबुक पोस्ट पर उन्होने अपना पोस्ट लिखा है वो इन्हीं का है। हालांकि, उनका फेसबुक अकाउंट वेरिफाइड नहीं हैं इसलिए ‘जनता का रिपोर्टर’ इसकी कोई पुष्टी नहीं करता है।

गौरतलब है कि, अभी कुछ दिनों पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि हिंदू होने पर गर्व की अनुभूति होना कोई बुरी बात नहीं है। ख़बरों के मुताबिक, विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा के जवाब में योगी ने कहा था, ‘मुझसे एक पत्रकार ने पूछा था कि आपने दीपोत्सव अयोध्या में मनाया, होली मथुरा में मनाई…ईद कहां मनाएंगे। मैंने कहा कि मैं ईद नहीं मना पाऊंगा, मैं अपनी संस्कृति और परंपरा के अनुरूप ईद नहीं मनाता। लेकिन शांतिपूर्वक कोई ईद मनाएगा तो सरकार सहयोग करेगी और सुरक्षा देगी।’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इसी बयान पर समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  को इशारों-इशारों में शैतान बताया था। उन्होंने योगी के खुद के हिंदू बताने और ईद नहीं मनाने वाले बयान पर कहा था कि उनके यहां केवल शैतान ही ईद नहीं मनाते हैं। बता दें कि, खान का ये बयान मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक में वायरल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here