कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को बीजेपी विधायक ने दी ‘श्रद्धांजलि’, ट्रोल होने के बाद हटाया पोस्ट

0

‘लड़कियों को अगवा करने’ संबंधी बयानों को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे मुंबई की घाटकोपर पश्चिम विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राम कदम लगातार अपनी पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर रहे हैं।

सोनाली बेंद्रे
फाइल फोटो: अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे

दरअसल, महाराष्‍ट्र में दही-हांडी उत्सव के दौरान शहर के लड़कों को लड़की भगाने में मदद करने का ऑफर देने पर बवाल अभी थमा भी नहीं था कि अब बीजेपी विधायक राम कदम ने कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के निधन की गलत खबर को ट्वीट करके एक बार फिर से विवादों में आ गए। गलत ट्वीट किये जाने को लेकर लोगों के ट्रोल करने के बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया और सोनाली बेंद्रे के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

दरअसल, बीजेपी विधायक राम कदम ने मराठी में ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘हिंदी और मराठी सिनेमा पर राज करने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जिन्होंन अपनी एक्टिंग से अपने कई फैंस बनाए अब नहीं रहीं। अमेरिका में उनका निधन हो गया है… भावपूर्ण श्रद्धांजलि।’

राम कदम के इस ट्वीट के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया और अफवाह फैलाने का आरोप लगाने लगे। जिसके बाद उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। उन्होंने इसके बाद एक अन्य ट्वीट कर लिखा, ‘सोनाली बेंद्रे जी के बारे में पिछले दो दिन से अफवाह उड़ रही थी। मैं उनकी अच्छी सेहत और जल्द ठीक होने की भगवान से प्रार्थना करता हूं।’ बता दें कि कुछ दिन पहले भी राम कदम अपने एक विवादित बयान को लेकर ट्रोल हुए थे।

बता दें कि पिछले कुछ समय से कैंसर से जूझ रहीं अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, इतनी मुश्किल घड़ी में भी सोनाली बहुद मजबूत दिखाई दे रही हैं और अपने इलाज के प्रति सकारात्मक नजरिया दिखा रही हैं। जुलाई में सोनाली बेंद्रे ने बताया था कि उन्हें ‘हाई ग्रेड कैंसर’ है और न्यूयॉर्क में इसका इलाज करवा रहीं है।

दरअसल, बीजेपी विधायक राम कदम का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह कह रहे हैं, ‘आप (युवा) किसी भी काम के लिए मुझसे मिल सकते हैं। साहब, मैंने उसे प्रपोज किया है लेकिन वह इनकार कर रही है, प्लीज मदद करो। मैं निश्चित रूप से आपकी मदद करूंगा, 100 प्रतिशत मदद करूंगा। अपने माता-पिता के साथ (मेरे पास) आइए। अगर माता-पिता इस पर रजामंदी देते हैं तो मैं क्या करूंगा? मैं उस लड़की का अपहरण कर लूंगा और उसे (शादी के लिए) आपके हवाले कर दूंगा। मेरा फोन नंबर लो और मुझसे संपर्क करो।’

विधायक राम कदम के इस बयान का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने बीजेपी को आड़े हाथों लिया है। वहीं, एनसीपी ने विधायक राम कदम को बीजेपी का ‘रावणी चेहरा’ करार दिया है। उधर, मामला तूल पकड़ने के बाद विधायक राम कदम ने वायरल वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब वह नहीं था, उस वक्त माहौल हल्का-फुल्का था। कुछ राजनीतिक दल वीडियो के सहारे राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here