मोदी सरकार के इस फैसले पर बीजेपी विधायक ने उठाए सवाल

0

अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह ने इस बार केंद्र सरकार के फैसले पर अपना विरोध जताया है।

मध्यप्रदेश

जम्मू कश्मीर में सीजफायर के बाद पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलाबारी और भारतीय जवानों की मौत पर केंद्र सरकार के फैसले पर अपना विरोध जताया है। वहीं, गृहमंत्री राजनाथ सिंह को कटघरे में खड़ा करते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि उन्होंने सीजफायर का फैसला गलत लिया। गोली चलाने वालों से बोली से नहीं बल्कि गोली से ही बात करनी चाहिए।

जी न्यूज़ की रिपोर्ट के मुताबिक, पीएम मोदी रमजान के पवित्र महीने में इफ्तार पार्टी क्यों नहीं देते इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत में लाखों देश भक्त मुसलमान है। इसलिए सभी के पर्वों का आदर करना चाहिए पर जो मुसलमान देश में रहकर पाकिस्तान की चिंता करते हैं उन्हें शैतान समझकर गोली मार देना चाहिए।

बता दें कि, बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अकसर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा में रहते हैं। अभी हाल ही में सुरेंद्र सिहं ने अधिकारियों की तुलना वैश्याओं से की थी, सिंह ने कहा था कि अधिकारियों से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है।

बीजेपी बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि, ‘ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं। पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here